scriptये बोल्ड सीन देने से डरी थीं मल्लिका शेरावत, बोलीं- उन्होंने कहा तुम्हारी कमर… | Mallika Sherawat react Bold Scene said i am feeling scary director says rotiya on your waist | Patrika News
बॉलीवुड

ये बोल्ड सीन देने से डरी थीं मल्लिका शेरावत, बोलीं- उन्होंने कहा तुम्हारी कमर…

Mallika Sherawat On Bold Scene: फिल्म मर्डर में बोल्ड सीन देने वाली मल्लिका शेरावत इस हॉट सीन को करने में डर गई थी। उन्हें पसीना आने लगा था।

मुंबईOct 13, 2024 / 01:35 pm

Priyanka Dagar

Mallika Sherawat On Bold Scene

Mallika Sherawat On Bold Scene

Mallika Sherawat On Bold Scene: सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म में हॉटसीन देती नजर आई मल्लिका शेरावत ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने बोल्ड सीन्स को लेकर ऐसी बातें बताई हैं जो सुनकर फैंस भी हैरान हो रहे हैं। उन्होंने जो कहा उसे सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आप तो शानदार हैं। मल्लिका शेरावत फिल्म मर्डर के गाने और फिल्म में अपनी बोल्डनेस से रातों रात स्टार बन गई थीं। उनका गाना ‘कहो ना कहो’ उस समय इतना फेमस हुआ था कि हर एक दर्शक की जुबान पर होता था। एक्ट्रेस की हॉट अदाए लोगों को काफी पसंद आई थीं। अब ऐसे में मल्लिका शेरावत ने सालों बाद अपने सभी हॉट सीन्स पर चुप्पी तोड़ी हैं उन्होंने जो कहा उसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

मल्लिका शेरावत ने बोल्ड सीन्स पर खोले बड़े राज (Mallika Sherawat On Bold Scene)

मल्लिका शेरावत ने हाल ही में हाउटरफ्लाई से खास बातचीत की है। उन्होंने कहा बताया कि डायरेक्टर ने मुझे बेहद हॉट दिखाने के लिए क्या- क्या कहा। उस समय डायरेक्टर की बात सुनकर मैं काफी सहम गई थी। उन्होंने बताया, “मैं साउथ में एक गाने के सीन्स शूट कर रही थी। डायरेक्टर मेरे पास आए और उन्होंने कहा, मैडम, हमें ये दिखाना है कि आप कितनी हॉट हैं। आपकी हॉटनेस को हमें पर्दे पर उतारना है। मैंने कहा ठीक है। डायरेक्टर ने कहा कि तो इस सीन में क्या होगा ना, हीरो आपकी कमर पर रोटियां सेकेगा। मैं उनकी इस डिमांड से डर गई। मैंने उस काम को करने से मना कर दिया।” अब मल्लिका शेरावत के इस बयान के बाद फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मल्लिका शेरावत ने Emraan Hashmi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो एक….

Mallika Sherawat On Bold Scene

फैंस कर रहे मल्लिका शेरावत के इंटरव्यू पर कमेंट

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, मल्लिका मैम आप तो वैसे ही इतनी हॉट नजर आती हैं और डायरेक्टर को क्या चाहिए। दूसरे ने लिखा, “अरे वाह! डायरेक्टर का दिमाग तो देखिए।” तीसरे ने लिखा, गैस पर रोटियां नहीं बन रही थी क्या जो आपकी कमर ही चाहिए थी।” एक अन्य ने लिखा, अरे मैम ये सब तो फिल्मों में होता ही है, खैर अपनी एक्टिंग मर्डर में बहुत अच्छी लगी थी।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ये बोल्ड सीन देने से डरी थीं मल्लिका शेरावत, बोलीं- उन्होंने कहा तुम्हारी कमर…

ट्रेंडिंग वीडियो