scriptअनंत और राधिका के फंक्शन में अभिषेक- ऐश्वर्या साथ आए नजर, खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- तलाक कैंसल | Abhishek Aishwarya seen together at Anant ambani and Radhika merchant function fans said divorce cancel | Patrika News
बॉलीवुड

अनंत और राधिका के फंक्शन में अभिषेक- ऐश्वर्या साथ आए नजर, खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- तलाक कैंसल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के एक फंक्शन में चर्चित कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक साथ नजर आए हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबईOct 14, 2024 / 03:39 pm

Gausiya Bano

aishwarya abhishek

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए हैं। कपल के साथ उनकी बेटी आराध्या भी बैठी हैं और वह तीनों एक साथ एन्जॉय करते दिख रहे हैं। इसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि आखिर अंबानी परिवार के किस फंक्शन में ऐश्वर्या और अभिषेक साथ दिखे हैं?

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक दिखें साथ

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की अफवाहें लंबे वक्त से चल रही है। इस बीच अब कपल की एक फोटो सामने आई है, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक और आराध्या साथ खुश नजर आए हैं। दरअसल, यह फोटो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की है, जो जामनगर में हुई थी। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की डॉक्यूमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है, जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की क्लिप भी है, जिसमें कपल काफी खुश नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स कमेंट कर यह उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों के बीच सब ठीक हो जाए और तलाक कैंसल हो जाए।
aishwarya abhishek at ambani function
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक KBC के इस एपिसोड में हुआ पक्का? वीडियो पर गॉसिप फिर हुई शुरू

अनंत और राधिका के शादी के फंक्शन में दिखें थे अलग

अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में तो ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ नजर आए थे, लेकिन मुंबई में आयोजित हुई उनके वेडिंग फंक्शन में दोनों अलग-अलग दिखे थे। इस फंक्शन में अभिषेक बच्चन परिवार के साथ शामिल हुए थे, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या अलग आए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही है। लोग यहां तक कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया है। हालांकि, इसे लेकर अभी तक ऐश्वर्या या अभिषेक की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अनंत और राधिका के फंक्शन में अभिषेक- ऐश्वर्या साथ आए नजर, खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- तलाक कैंसल

ट्रेंडिंग वीडियो