scriptBahraich Violence: बहराइच में भारी बवाल, बंद हुई इंटरनेट सेवा, हिरासत में लिए गए 30 उपद्रवी  | Bahraich Violence internet service stopped 30 miscreants detained | Patrika News
बहराइच

Bahraich Violence: बहराइच में भारी बवाल, बंद हुई इंटरनेट सेवा, हिरासत में लिए गए 30 उपद्रवी 

Bahraich Violence:बहराइच में भारी हिंसा के बीच सरकार ने इंटरनेट बंद करने का आदेश जारी किया है।

बहराइचOct 14, 2024 / 02:27 pm

Sanjana Singh

Bahraich Violence

Bahraich Violence

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन की शोभायात्रा के दौरान हुए बवाल के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस बीच प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके साथ ही, बढ़ती हिंसा को देखते हुए सरकार ने महसी, महराजगंज समेत कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, महसी में 13 अक्टूबर को दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों आपस में भिड़ गए थे। इस बीच गोली भी चली जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने शव के साथ सड़क पर रख प्रदर्शन किया। अंतिम संस्कार को देखते हुए और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ें

बहराइच मूर्ति विसर्जन कांड: युवक का शव घर पहुंचा जुटी हजारों की भीड़, इन मांगों को लेकर परिवार ने अंतिम संस्कार से किया इनकार

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी इस घटना पर संज्ञान लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल पोस्ट में लिखा जनपद बहराइच के महसी में माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सभी को सुरक्षा की गारंटी, लेकिन उपद्रवियों और जिनकी लापरवाही से घटना घटी है, ऐसे लोगों को चिह्नित कर कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रतिमा विसर्जन जारी रहेगा। प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को मौके पर उपस्थित रहकर धार्मिक संगठनों से संवाद कर समय से प्रतिमा विसर्जन कराने हेतु निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ें

सुलगता बहराइच! चारों तरफ शोर और हंगामा, बाइक शोरूम के साथ हॉस्पिटल को लगाई आग

बहराइच की घटना पर एसपी वृंदा शुक्ला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहराइच की घटना पर एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया, “हम पूरी स्थिति पर नियंत्रण पा रहे हैं। हमने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। हम उन सभी उपद्रवियों को तितर-बितर करने की कोशिश कर रहे हैं जो परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। स्थिति नियंत्रण में है।”

Hindi News / Bahraich / Bahraich Violence: बहराइच में भारी बवाल, बंद हुई इंटरनेट सेवा, हिरासत में लिए गए 30 उपद्रवी 

ट्रेंडिंग वीडियो