scriptगदर-2 की रिलीज से पहले सनी का खुलासा- गदर के खिलाफ हो गया था सारा बॉलीवुड, कहते थे ये पंजाबी फिल्म है | Gadar 2 Sunny Deol says Bollywood was against Gadar Ek prem katha | Patrika News
बॉलीवुड

गदर-2 की रिलीज से पहले सनी का खुलासा- गदर के खिलाफ हो गया था सारा बॉलीवुड, कहते थे ये पंजाबी फिल्म है

Gadar 2: सनी देओल ने कहा कि गदर को तो बहुत सारे लोगों ने हिन्दी फिल्म मानने से ही इनकार कर दिया था।

Jul 17, 2023 / 01:31 pm

Rizwan Pundeer

Gadar 2 Sunny Deol

‘गदर 2’ में 1971 के भारत-पाक युद्ध के समय को दिखाया गया है।

Gadar 2: सनी देओल इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। 11 अगस्त को रिलीज हो रही ये फिल्म 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रमे कथा’ का दूसरा पार्ट है। कपिल शर्मा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे सनी देओल ने खुलासा किया है कि गदर पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बहुत खराब प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि पूरा बॉलीवुड ही तब गदर के खिलाफ हो गया था।

गदर की कामयाबी ने दिया दूसरा पार्ट बनाने का हौसला: सनी
‘गदर 2’ पर बात करते हुए सनी ने कहा, 2001 में जब ‘गदर’ रिलीज हुई थी, तो पूरी इंडस्ट्री ने साथ छोड़ दिया था। लोग कहते थे कि ये तो हिन्दी से ज्यादा पंजाबी फिल्म है। वितरक फिल्म खरीदने को तैयार नहीं थे। हमें रिलीज के वक्त बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा।

सनी ने कहा कि गदर की रिलीज के वक्त हमें भी अंदाजा नहीं था कि ये इतनी बड़ी हिट होगी। जिस तरह से दर्शकों ने फिल्म को सराहा, उसने सबका नजरिया बदल दिया। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को मिले प्यार ने ही हमें हिम्मत दी है कि इसका पार्ट 2 बनाए। अब ‘गदर-2’ फिल्म की रिलीज करीब आ रही है तो उत्साह बढ़ रहा है लेकिन थोड़ी नर्वसनेस भी है।

gadar_sunnym.jpg
गदर में सनी देओल और अमीषा की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। IMAGE CREDIT:


अनिल शर्मा ने किया है दोनों पार्ट का निर्देशन
गदर-2 की रिलीज के 22 साल बाद अब गदर-2 आ रही है। गदर में जहां भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी थी। वहीं गदर-2 में 1971 की भारत-पाक की लड़ाई दिखाई गई है। गदर और गदर2 दोनों ही अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी हैं। दोनों पार्ट में अमीषा पटेल और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / गदर-2 की रिलीज से पहले सनी का खुलासा- गदर के खिलाफ हो गया था सारा बॉलीवुड, कहते थे ये पंजाबी फिल्म है

ट्रेंडिंग वीडियो