scriptपोते करण देओल को जिम में कुछ इस तरह मोटिवेट करते नजर आए धर्मेंद्र, देखें Video | Dharmendra motivated grandson karan deol at gym | Patrika News
बॉलीवुड

पोते करण देओल को जिम में कुछ इस तरह मोटिवेट करते नजर आए धर्मेंद्र, देखें Video

धर्मेंद्र ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में करण देओल जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं और पीछे से उनके दादा यानी धर्मेंद्र उनको गाइड कर रहे हैं।

Jan 04, 2020 / 04:49 pm

Sunita Adhikari

dharmendra_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। जितना प्यार उन्हें पहले मिलता था, उतना ही प्यार उन्हें आज भी मिलता है। यही वजह है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फैंस से सोशल मीडिया द्वारा कनेक्टिड रहते हैं। आए दिन वो अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। एक बार फिर धर्मेंद्र ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में करण देओल जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं और पीछे से उनके दादा यानी धर्मेंद्र उनको गाइड कर रहे हैं। दादा पोते की इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते करण देओल (Karan Deol) के साथ वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा: “केवल भगवान पर छोड़ दें, जो आप नहीं कर सकते। एक स्वस्थ दिमाग आपको एक अच्छा इंसान बना देगा।” वीडियो में साफ-साफ दादा पोते की बॉन्डिंग को देखा जा सकता है और दोनों के बीच कितना गहरा प्यार है ये भी दिखाई दे रहा है। फैंस भी इस वीडियो को अपना प्यार दे रहे हैं और इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सनी दिओल के बेटे करण देओल ने हाल ही में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ (Pal Pal Dil Ke Paas) से बॉलीवुड में कदम रखा है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन करण देओल से सभी को काफी उम्मीदें हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पोते करण देओल को जिम में कुछ इस तरह मोटिवेट करते नजर आए धर्मेंद्र, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो