scriptPushpa 2: आ गया ‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर, मेकर्स ने क्रैक की करोड़ों रुपये में डिजिटल-सैटेलाइट डील | Allu Arjun Pushpa 2- The Rule new poster makers sell digital and satellite rights | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2: आ गया ‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर, मेकर्स ने क्रैक की करोड़ों रुपये में डिजिटल-सैटेलाइट डील

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज बस 50 दिन दूर है! इसी बीच मेकर्स ने करोड़ों की डील कर दी। नया पोस्टर भी आया सामने।

मुंबईOct 17, 2024 / 01:22 pm

Jaiprakash Gupta

Allu Arjun Pushpa 2- The Rule new poster makers sell digital and satellite rights
Pushpa 2: The Rule: साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक, ‘पुष्पा 2: द रूल’ का काउंटडाउन शुरू होते ही, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का एक जबरदस्त नया पोस्टर रिलीज किया है। 

पुष्पा 2: द रूल का नया पोस्टर

Pushpa 2: The Rule:
पोस्टर में सुपरस्टार को कॉन्फिडेंट से एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जो उनके स्वैगर और इंटेंसिटी को दर्शाता है, जिसे फैंस पसंद करते हैं। अब जब इस फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के लिए अब सिर्फ 50 दिन बचे हैं, जो 6 दिसंबर 2024 को है, तो ऐसे में इसे देखने के लिए उत्साह अलग लेवल पर पहुंचता हुआ नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें

Pushpa 2 में भी होगा आइटम सॉन्ग, समांथा रुथ प्रभु नहीं ये एक्ट्रेस जमकर लगाएगी ठुमके

ये फिल्म, ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है, जो एक्शन और ड्रामा को नए लेवल पर ले जाने का वादा करती है। माइथ्री मूवी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “इंतजार का वक्त कम हो रहा है। पुष्पा राज और उसके ब्लॉकबस्टर रूल को देखने के लिए 50 दिन बचे हैं।”
यह भी पढ़ें

श्रद्धा कपूर जल्द बनेंगी दुल्हन? राहुल मोदी नहीं इस बड़े बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट!

पुष्पा 2: द रूल की स्टारकास्ट

‘पुष्पा 2: द रूल’ में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी हैं। फैंस नए किरदारों, रोमांचक प्लॉट ट्विस्ट और अल्लू अर्जुन के यूनिक परफॉर्मेंस के बारे में उत्सुकता से अनुमान लगा रहे हैं, जिसने पहली फिल्म को बड़ी सफलता दिलाई थी।
यह भी पढ़ें

नताशा से शादी पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- फ्री में इतना…

पुष्पा 2: द रूल डिजिटल राइट्स

इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार बेच डाले। कहा जा रहा है कि इसके लिए उन्हें 900 करोड़ रुपये मिले हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की डेट नजदीक आते जा रही है प्रमोशनल इवेंट्स और टीजर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई पुष्पा 2:द रूल 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Pushpa 2: आ गया ‘पुष्पा 2: द रूल’ का नया पोस्टर, मेकर्स ने क्रैक की करोड़ों रुपये में डिजिटल-सैटेलाइट डील

ट्रेंडिंग वीडियो