scriptLaurence Bisoni: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार, Salman Khan के घर पर फायरिंग का आरोप | Salman Khan bollywood actor house firing case Lawrence Bishnoi gang shooter arrested by Mumbai Police in panipat sukkha | Patrika News
राष्ट्रीय

Laurence Bisoni: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार, Salman Khan के घर पर फायरिंग का आरोप

Laurence Bisoni Gang News: लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े एक शूटर सुखा को पानीपत के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। शूटर सुखा को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan House Firing) के घर पर फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्लीOct 17, 2024 / 12:06 pm

Akash Sharma

Lawrence Bishnoi gang shooter arrested in Panipat in Salman Khan house firing case

Lawrence Bishnoi gang shooter arrested in Panipat in Salman Khan house firing case

Laurence Bisoni Gang News: मुंबई पुलिस को बुधवार देर रात बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े एक शूटर को पानीपत के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया। पानीपत से गिरफ्तार किए गए शूटर का नाम सुखा है, जो पानीपत के रेल कलां गांव का रहने वाला है। शूटर सुखा को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan House Firing) के घर पर फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी नवी मुंबई पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है।
Gangster Lawrence Bishnoi and Bollywood actor Salman Khan
Gangster Lawrence Bishnoi and Bollywood actor Salman Khan

शूटर सुखा पर सलमान खान के फार्म हाउस की रेकी का आरोप

जानकारी के अनुसार, सुखा पर नवी मुंबई पुलिस में FIR दर्ज है। वह उन आरोपियों में शामिल है, जिन्होंने सलमान खान के नवी मुंबई स्थित पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी। इस फार्म हाउस पर हमले की साजिश रची गई थी, जिसमें सुखा मुख्य आरोपी था। गिरफ्तारी के बाद सुखा को नवी मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के आरोप में इससे पहले भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

सलमान खान के घर हुई थी फायरिंग

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी। नाबालिग के माध्यम से सलमान पर हमला करने की योजना बनाई जा रही थी। इस हमले के बाद इनका इरादा बोट के जरिए कन्याकुमारी से श्रीलंका भाग जाने का था। तुर्की मेड जिगाना पिस्टल से लॉरेंस गैंग सलमान खान को मारने का प्लान बना रहा था। बता दें कि इसी पिस्टल से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का भी हत्या की गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी। जानकारी के अनुसार, 14 अप्रैल को सलमान के बांद्रा स्थित घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से चार राउंड फायर किए थे। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी।

Hindi News / National News / Laurence Bisoni: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार, Salman Khan के घर पर फायरिंग का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो