scriptसलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो… | bigg boss mahek chahal upcoming movie bathroom scene video leak | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो…

महक चहल का एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वे बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही है…

Jan 03, 2018 / 10:20 am

Riya Jain

mahek chahal

mahek chahal

बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट महक चहल इन दिनों सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही है। जी हां सलमान खान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस हाल में अरबाज खान के साथ फिल्म करने जा रही है। जिसपर बवाल मच गया है। बताया जा रहा है कि महक चहल का एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वे बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही है। फिलहाल इस वीडियो में ऐसा कोई भी अश्लील दृश्य नहीं है, वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कैमरे के सामने किसी फिल्म के लिए शूट करवा रही हैं।


बता दें महक चहल का ये वीडियो फिल्म ‘निर्दोष’ का है जिसको अरबाज खान प्रडयूस कर रहे हैं ।कहा जा सकता है कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस वीडियो का लीक होना महक चहल को एक पब्लिसिटी भी मिल सकती है।


बताया जा रहा है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। महक के अलावा इस फिल्म में मंजरी फडनिस, अश्मित पटेल और मुकुल देव भी काम कर रहे हैं।फिल्म के डायरेक्शन प्रदीप रंगवानी और सुब्रतो पॉल निभा रहे हैं।

यूवी फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस की जा रही फिल्म को इसी महीने 19 जनवरी 2018 को रिलीज की जाएगी।

इसके अलावा अगर महक के करियर की बात करें तो बता दें महक बिग बॉस के अलावा कलर्स पर आने वाले शो ‘कवच… काली शक्तियों से’ में भी काम कर चुकी हैं। महक को सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ में भी देखा जा चुका है।

बता दें अरबाज खान हाल में एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ फिल्म तेरा इंतजार में नजर आए थे। काफी सालों बाद उन्होंने किसी फिल्म में बतौर एक्टर काम किया। लेकिन अफसोस की फिल्म तेरा इंतजार बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। उम्मीद करते हैं अरबाज की ये फिल्म उनकी करियर में हिट साबित हो।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान की इस एक्ट्रेस का बाथरूम सीन हुआ LEAK!! ये रहा वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो