scriptआत्मानंद स्कूल में मर्डर.. पत्थर से सिर कुचला उतारा मौत के घाट, 3 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम | Bilaspur Murder Case: Dead body of young man found in Atmanand School | Patrika News
बिलासपुर

आत्मानंद स्कूल में मर्डर.. पत्थर से सिर कुचला उतारा मौत के घाट, 3 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

Murder Case: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में एक ई-रिक्शा चालक की खून से लथपथ लाश मिली है। उसके सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है।

बिलासपुरOct 16, 2024 / 02:35 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Murder Case
Bilaspur Murder Case: बिलासपुर सरकंडा थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक तीन लोगों ने मिल कर एक ई-रिक्शा चालक की हत्या कर उसकी लाश आत्मानंद स्कूल के बाथरूम में फेंक दिया। सुबह शव को लेकर लोग सहम गए। सूचना पर पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू की। दोपहर तक न सिर्फ मामला साफ हो गया, बल्कि मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।
मंगलवार सुबह चिंगराजपारा आत्मानंद स्कूल की ओर घूमने पहुंचे कुछ लोगों को स्कूल के बाथरूम में एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी दिखी। इससे सभी सहम गए। बिजली की गति से बात पूरे चिंगराजपारा इलाके में फैल गई। इधर मृतक के भाई चिंगराजपारा निवासी सूरज प्रधान पिता शंभूनाथ (Bilaspur Murder Case) प्रधान 35 वर्ष ने भी इस मामले पर अपनी ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई।
Bilaspur Murder Case
बताया कि चिंगराजपारा स्थित आत्मानंद स्कूल परिसर में बाथरूम के अंदर उसका भाई सत्यनारायण प्रधान मृत हालात में पड़ा हुआ है। किसी ने भारी वस्तु से उसके सिर पर चोट पहुंचा कर हत्या की है। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू की। साथ ही आरोपियों की पतासाजी में भी जुट गई। इसी दौरान चिंगराजपारा निवासी प्रदीप सिंह ठाकुर 36 वर्ष के साथ मृतक का विवाद होने की जानकारी मिली।
यह भी पढ़ें

Murder Case: छत्तीसगढ़ में खौफनाक वारदात! घर के अंदर से आ रही थी बदबू, जब दरवाजा खोला गया तो… मंजर देख दंग रह गए पड़ोसी

Bilaspur Murder Case: सिर को पत्थर से कुचल कर बेरहमी से मार डाला

पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने बताया कि सत्यनारायण लापरवाहीपूर्वक ई-रिक्शा चलाते हुए आया और उसे धक्का मार दिया। इस पर विवाद शुरू हो गया। लिहाजा अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी। पुलिस उसे गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई कर रही है। साथ ही इस मामले में संलिप्त दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Hindi News / Bilaspur / आत्मानंद स्कूल में मर्डर.. पत्थर से सिर कुचला उतारा मौत के घाट, 3 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो