scriptसिटी से लेकर हाइवे पर जमकर चलती हैं ये खास Cruiser Bikes, कीमत से लेकर इंजन है दमदार | top cheapest cruiser bikes under 2 lakh in india for daily | Patrika News
बाइक

सिटी से लेकर हाइवे पर जमकर चलती हैं ये खास Cruiser Bikes, कीमत से लेकर इंजन है दमदार

 
Top cruiser bikes: अगर आपको स्मूथ और आरामदायक राइड का मज़ा लेना है तो क्रूजर बाइक्स आपके लिए हैं। इन बाइक्स की ख़ास बात यह है कि इन्हें सिटी राइड के साथ हाइवे पर भी बड़े आराम से चलाया जा सकता है और राइड बेहद आरामदायक बनाती हैं। यहां हम उन सस्ती रेट्रो स्टाइल वाली क्रूजर बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी बेहतर विकप्ल बन सकती हैं।

Nov 15, 2022 / 10:55 am

Bani Kalra

best_cruse_bike.jpg

 

पिछले कुछ महीनों में देश में रेट्रो स्टाइल वाली क्रूजर बाइक्स (cruiser bikes) की मांग बढ़ने लगी है, नए और सस्ते मॉडल के आने के बाद लोगों का झुकाव भी इस सेगमेंट की तरफ ज्यादा होने लगा है। इन बाइक्स की ख़ास बात यह है कि इन्हें सिटी राइड के साथ हाइवे पर भी बड़े आराम से चलाया जा सकता है और राइड बेहद आरामदायक बनाती हैं। यहां हम उन सस्ती रेट्रो स्टाइल वाली क्रूजर बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी बेहतर विकप्ल बन सकती हैं।

hunter_bike.jpg

 

 

Royal Enfield Hunter 350

यह रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक है और लगातार इसे खरीदने वालो तादाद बढ़ रही है। इस बाइक का स्टाइल, दमदार इंजन और किफायती दाम इसे अपने सेगमेंट में खास बनाते हैं। डेली यूज़ के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इंजन की बात करें तो Hunter 350 में 349cc का इंजन दिया है जोकि 20.2 bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क देता है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक की टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रतिघंटा है। बाइक का कर्ब वजन 181 kg है। Hunter 350 Retro की कीमत 1,49,900 रुपये से लेकर 1,68,900 रुपये तक जाती है।

yazdi_bike.jpg

Yezdi Roadster

Yezdi Roadster एक यह नियो-रेट्रो डिजाइन में आती है। इंजन की बात करें तो इस बाइक में 334cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है जोकि 29.7hp की पावर और 29Nm का टॉर्क देता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स लगे हैं। यह इंजन ट्विन एग्जॉस्ट से लैस है बाइक ने राउंड एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स लगी है। बाइक का वजन 184 किलो और व्हीलबेस 1,440 मिमी है। इसके अलावा इसमें डुअल-चैनल ABS भी मिलता है। इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 2.01 लाख से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें: अभिनेता Suniel Shetty ने खरीदी नई Land Rover Defender, कीमत एक करोड़ से ज्यादा! जानिए क्यों है इतनी खास

tvs.jpg

 

TVS Ronin

TVS Ronin अपने रेट्रो स्टाइल से लोगों को खूब लुभा रही है। इंजन की बात करें तो TVS Ronin में लगा है 225.9cc का इंजन जोकि 15.01 kw की पावर और 19.93 NM का टॉर्क देता है। बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है और इसकी टॉप स्पीड 120kmph है। इसमें 17 इंच के टायर्स दिए गये हैं। बाइक का करब वजन 160kg है। इसमें फ्यूल टैंक 14 लीटर का मिलेगा। TVS Ronin में आपको तीन वैरिएंट मिलते हैं और इस बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये से लेकर 1,68,750 रुपये तक जाती है।

Hindi News/ Automobile / Bike / सिटी से लेकर हाइवे पर जमकर चलती हैं ये खास Cruiser Bikes, कीमत से लेकर इंजन है दमदार

ट्रेंडिंग वीडियो