scriptपठान की सफलता के बाद जॉन अब्राहम ने खुद को गिफ्ट की नई Suzuki Hayabusa, जानिए क्या है इस बाइक की खासियत | John Abraham bought new Suzuki Hayabusa after success of Pathaan | Patrika News
बाइक

पठान की सफलता के बाद जॉन अब्राहम ने खुद को गिफ्ट की नई Suzuki Hayabusa, जानिए क्या है इस बाइक की खासियत

John Abraham Buys New Suzuki Hayabusa: इस समय देश में पठान फिल्म का ज़बरदस्त कमाल देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन चुकी पठान बॉक्सऑफिस पर सफलता के नए झंडे गाड़ रही है। इस सफलता से फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी खुश है। इसे सेलिब्रेट करने के लिए हाल ही में जॉन अब्राहम ने खुद को एक नई सुज़ुकी हायाबुसा गिफ्ट की है।

Feb 22, 2023 / 02:43 pm

Tanay Mishra

john_abraham_buys_new_hayabusa.jpg

John Abraham with his new Suzuki Hayabusa

इस समय पठान (Pathaan) का जादू बॉलीवुड में छाया हुआ है। कुछ ही समय में पठान देश में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। पठान हर दिन बॉक्सऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही है। पठान की इस सफलता से फिल्म की स्टार कास्ट भी काफी खुश है। फिल्म की सफलता को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अलग-अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रहे हैं। पर बात अगर जॉन अब्राहम की करें, तो उन्होंने इस सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए खुद को एक नई स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल गिफ्ट की है। इस मोटरसाइकिल का नाम है सुज़ुकी हायाबुसा (Suzuki Hayabusa) और यह लेटेस्ट एडिशन है।

लंबे समय से रहे है सुज़ुकी हायाबुसा के फैन

जॉन लंबे समय से सुज़ुकी हायाबुसा के फैन रहे है। उन्होंने इसे धूम (Dhoom) फिल्म में भी चलाया था। इसके बाद से ही हायाबुसा देश में काफी पॉपुलर हो गई। जॉन के पास इससे पहले भी हायाबुसा के अलग-अलग मॉडल्स हैं।

कौनसा एडिशन दिया खुद को गिफ्ट?

जॉन ने खुद को हायाबुसा का लेटेस्ट एडिशन गिफ्ट किया है। यह हायाबुसा का 2023 एडिशन है। हायाबुसा को भारत में सुज़ुकी की सबसे आइकॉनिक मोटरसाइकिल माना जाता है।

john_abraham_gets_new_hayabusa.jpg


यह भी पढ़ें

भारत में कमाल के बाद Maruti Suzuki Grand Vitara की अब विदेश में लॉन्च की तैयारी, इंडोनेशिया समेत 60 से ज़्यादा देशों में होगी एक्सपोर्ट

मिलते हैं शानदार फीचर्स

सुज़ुकी हायाबुसा 2023 के फीचर्स की बात करें, तो इस मोटरसाइकिल में शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस शानदार स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल में TFT डिस्प्ले, डिजिटल ट्रिपमीटर और ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर और टैकोमीटर, क्रूज़ कंट्रोल, डिजिटल क्लॉक, सुज़ुकी इंटेलिजेंट राइड सिस्टम, पास स्विच, ट्रैक्शन कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल, एंटी लिफ्ट कंट्रोल सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल सिस्टम और दूसरे कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस

सुज़ुकी हायाबुसा 2023 में 1340 सीसी इंजन मिलता है, जिससे 190 bhp पावर और 150 Nm टॉर्क जनरेट होता है। इस मोटरसाइकिल में 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इस शानदार स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा है।

शुरुआती कीमत: 16.41 लाख रुपये।

यह भी पढ़ें

Citroën जल्द लॉन्च कर सकती है देश में नई 7-सीटर Berlingo, Maruti Suzuki Ertiga को मिलेगी टक्कर

Hindi News/ Automobile / Bike / पठान की सफलता के बाद जॉन अब्राहम ने खुद को गिफ्ट की नई Suzuki Hayabusa, जानिए क्या है इस बाइक की खासियत

ट्रेंडिंग वीडियो