scriptसुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद | Encounter between security forces and Naxalites bijapur | Patrika News
बीजापुर

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद

Naxali Encounter: बीजापुर जिले के धुर नक्सल प्रभावित मिरतुर इलाके में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की खबर है।

बीजापुरDec 20, 2022 / 01:10 pm

CG Desk

Bijapur Naxali Encounter

Bijapur Naxali Encounter File Photo

 

Naxali Encounter: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के धुर नक्सल प्रभावित मिरतुर इलाके में मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़(Naxali Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ के बाद मौके से हथियार समेत एक नक्सली के शव सुरक्षाबल के जवानों ने घटनास्थल से बरामद किए है।

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के मिरतुर थाना क्षेत्रान्तर्गत मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे तिम्मेनार और पोरोवाडा के जंगलों मे पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़(Naxali Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया है। वही मौके से हथियार व अन्य सामग्री बरामद किये गए हैं।

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़, सर्चिंग अभियान जारी

 

एक नक्सली ढेर
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भैरमगढ़ एरिया कमेटी के नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त कार्यवाही में एक नक्सली के ढेर होने की जानकारी मिली है। पुलिस अधीक्षक अंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि मौके(Naxali Encounter) से हथियार, विस्फोटक सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है। इलाके में सर्चिंग अभी जारी हैl

विकास योजना पहुंचाने प्रशासनिक कवायद
गौरतलब है कि मिरतुर के तिम्मेनार इलाके में सप्ताह भर पहले जिले के आला अधिकारी सड़क निर्माण सहित अन्य विकास कार्यों का जायजा लेकर लौटे थे। बताया गया है की यह(Naxali Encounter) इलाका बैलाडीला पहाड़ी की तलहटी का इलाका है जहां सड़क निर्माण के साथ अंदरूनी इलाके में सरकार की विकास योजना को पहुंचाने की प्रशासनिक कवायद की जा रही हैं।

Hindi News / Bijapur / सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो