scriptखेत में मवेशी जाने क्या दी उलाहना, जेठ पड़ गया बहू की जान का दुश्मन | Why did the cattle go in the field, the brother-in-law became the enem | Patrika News
भीलवाड़ा

खेत में मवेशी जाने क्या दी उलाहना, जेठ पड़ गया बहू की जान का दुश्मन

मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के नीम का खेड़ा में मामूली बात को लेकर जेठ ने बहू के साथ मारपीट की। घायल महिला को मांडलगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। जेठ के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

भीलवाड़ाJul 05, 2021 / 10:34 am

Akash Mathur

Why did the cattle go in the field, the brother-in-law became the enem

Why did the cattle go in the field, the brother-in-law became the enem

भीलवाड़ा. मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के नीम का खेड़ा में मामूली बात को लेकर जेठ ने बहू के साथ मारपीट की। घायल महिला को मांडलगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। जेठ के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार नीम का खेड़ा निवासी विष्णुदेवी वैष्णव ने आरोप लगाया कि वह रविवार को खेत पर खुदाई कर रही थी। फसलों को मवेशियों से बचाने के लिए सुरक्षा दीवार का गेट बंद कर रखा था। जेठ गोपाललाल वैष्णव खेत आया। फाटक खुला छोड़ दिया। इससे मवेशी खेत में घुस गए और फसल को नुकसान पहुंचाया। इस बात को लेकर विष्णु देवी ने जेठ को उलाहना दिया। इससे नाराज होकर गोपाल ने कुदाली बहू के सिर पर दे मारी। इससे महिला लहूलुहान हो गई। इसका जानकारी महिला के पति रमेश को मिली। वह तत्काल खेत पर गया और विष्णु को अस्पताल लाया। यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीडि़तया के बयान कलमबद्ध कर लिए है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Bhilwara / खेत में मवेशी जाने क्या दी उलाहना, जेठ पड़ गया बहू की जान का दुश्मन

ट्रेंडिंग वीडियो