scriptएमपी से खरीदा हथियार, 25 हजार में बेचने की फिराक में था | Weapons bought from MP, was trying to sell for 25 thousand | Patrika News
भीलवाड़ा

एमपी से खरीदा हथियार, 25 हजार में बेचने की फिराक में था

प्रतापनगर पुलिस ने पटेलनगर स्थित मानसरोवर झील के निकट हथियार रखने के आरोप में पकड़े गए मूलत: उत्तरप्रदेश हाल पटेलनगर निवासी दिलीपसिंह राजपूत को अदालत में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया।

भीलवाड़ाJul 05, 2021 / 10:03 am

Akash Mathur

Weapons bought from MP, was trying to sell for 25 thousand

Weapons bought from MP, was trying to sell for 25 thousand

भीलवाड़ा. प्रतापनगर पुलिस ने पटेलनगर स्थित मानसरोवर झील के निकट हथियार रखने के आरोप में पकड़े गए मूलत: उत्तरप्रदेश हाल पटेलनगर निवासी दिलीपसिंह राजपूत को अदालत में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के रिमाण्ड पर भेजा गया।
थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि मानसरोवर झील के निकट से दिलीप को पकड़ा था। उससे एक पिस्टल व चार कारतूस बरामद हुए थे। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने मध्यप्रदेश से हथियार खरीद कर लाया था। पिस्टल १५ हजार में खरीदी थी और २५ हजार में आगे बेचना था। दस हजार रुपए के मुनाफे के चक्कर में दिलीप मानसरोवर झील के निकट खरीदार का इंतजार करते धरा गया। पुलिस आरोपी को हथियार सप्लाई करने वाले का पता कर रही है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश से बड़ी संख्या में हथियारों की सप्लाई हो रही है। वहां से सस्ते हथियार खरीद कर इसे महंगे में बेचा जाता है। कोई स्टेटस सिम्बल तो कोई धमकाने के लिए हथियार रखता है।

Hindi News / Bhilwara / एमपी से खरीदा हथियार, 25 हजार में बेचने की फिराक में था

ट्रेंडिंग वीडियो