scriptविस्फोट से उड़ा दिया घर, अब आरोपी हुए फरार | The house was blown up by the blast, now the accused absconded | Patrika News
भीलवाड़ा

विस्फोट से उड़ा दिया घर, अब आरोपी हुए फरार

रायपुर थाना क्षेत्र के कलाल खेड़ी में विस्फोट से महिला का घर क्षतिग्रस्त करने वालों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पीडि़ता ने छह पूर्व रायपुर थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बावजूद आरोपी अभी तक हत्थे नहीं चढ़े है। पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कह रही है।

भीलवाड़ाJul 05, 2021 / 10:28 am

Akash Mathur

The house was blown up by the blast, now the accused absconded

The house was blown up by the blast, now the accused absconded

भीलवाड़ा. रायपुर थाना क्षेत्र के कलाल खेड़ी में विस्फोट से महिला का घर क्षतिग्रस्त करने वालों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पीडि़ता ने छह पूर्व रायपुर थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बावजूद आरोपी अभी तक हत्थे नहीं चढ़े है। पुलिस आरोपी की तलाश करने की बात कह रही है।
जानकारी के अनुसार कलाल खेड़़ी की सत्तू देवी योगी का मंगरी पर चद्दर डालकर मकान बनाया था। २५ जून की रात को कुछ लोगों ने विस्फोट से उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। पीडि़ता ने गांव के कैलाश नाथ, देवानाथ समेत कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। गंगापुर पुलिस उपाधीक्षक से गुहार के बाद मामला दर्ज हुआ। इसके बाद भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का बहाना बना रही है। हैड कांस्टेबल के पास जांच बताई जा रही है। उधर, तत्कालीन थानाप्रभारी एवं उपनिरीक्षक प्रेमसिंह का तबादला राजसमंद हो गया। उसके बाद मामला ठण्डे बस्ते में डाल दिया गया। कार्यवाहक थानाप्रभारी इन्द्रसिंह के जांच अधिकारी के बाहर होने की बात कह रहे हैं।

Hindi News / Bhilwara / विस्फोट से उड़ा दिया घर, अब आरोपी हुए फरार

ट्रेंडिंग वीडियो