scriptमहिला की मैक्सी पहन क्या करने वाला था राजस्थान का ये गैंगस्टर? जानकर पुलिस के भी उड़े होश | Gang war conspiracy case Gangster Rohit Hathini arrest | Patrika News
भरतपुर

महिला की मैक्सी पहन क्या करने वाला था राजस्थान का ये गैंगस्टर? जानकर पुलिस के भी उड़े होश

Gangster Rohit Hathini : राजस्थान के भरतपुर जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने डीएसटी एवं साइबर सेल की मदद से गैंगवार की योजना बनाने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

भरतपुरJul 20, 2024 / 03:49 pm

Anil Prajapat

Gangster Rohit Hathini
Bharatpur News : राजस्थान के भरतपुर जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने डीएसटी एवं साइबर सेल की मदद से गैंगवार की योजना बनाने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी तीन जनों की हत्या करने लिए गैंग बना रहा था। आरोपी को महिला के वेश में देखकर पुलिस भी दंग रह गई। पकड़े गए मुख्य आरोपी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी 19 वर्षीय रोहित सिनसिनवार उर्फ रोहित हथैनी पुत्र राजेश निवासी हथैनी हाल रंजीत नगर है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली, उद्योग नगर, कुम्हेर, सेवर थाना में पूर्व में आपराधिक प्रकृति के 11 मुकदमे दर्ज हैं।

तीन लोगों की हत्या की फिराक में था आरोपी

एसपी ने बताया कि 22 जून को डीएसटी प्रभारी मुकेश कुमार ने थाना कोतवाली में इस आशय का एक मुकदमा दर्ज कराया था कि कुछ व्यक्ति तीन व्यक्तियों पर गैंगवार करने की फिराक में हैं। इस पर थानाधिकारी रामरूप मीना ने टीम गठित कर मामले का अनुसंधान किया तो पकड़े गए मुख्य आरोपी रोहित हथैनी सहित 11 बदमाश प्रशांत चौधरी सोगर, लोकेश चौधरी सोगर, शुभम लवानियां, बल्लो उर्फ बलराम जघीना, मोहित रेसलर, गब्बर, परमवीर, पंकज जघीना हाल बंदी कारागृह अजमेर, जहांगीर उर्फ डोरेमन जोधपुर, लोकेंद्र उर्फ लौकी मालीपुरा हाल बंदी कारागृह अजमेर का गैंगवार करने की प्लानिंग में शरीक होना पाया गया।
यह भी पढ़ें

भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, पुलिस सेवा में OBC को मिलने वाली 5 साल की छूट खत्म

हत्या की साजिश मामले में 10 बदमाश अरेस्ट

पुलिस 10 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन मोबाइल व सिम आदि जब्त कर पूछताछ के बाद जेल भेज चुकी है। जबकि पकड़ा गया मुख्य आरोपी रोहित उक्त मामले में तभी से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गई 19 पुलिस अधिकारी और कार्मिकों की टीम में साइबर सैल के एएसआई रामवीर सिंह सहित कांस्टेबल नितिन सिंह व डीएसटी के कांस्टेबल कुंवरपाल की विशेष भूमिका रही।

महिला के वेश में मिला मुख्य आरोपी

पुलिस निरीक्षक रामरूप ने बताया कि पकड़ा गया मुख्य आरोपी रोहित मैक्सी पहन कर महिला का वेश बनाकर भरतपुर से कहीं बाहर भागने की फिराक में था, जो कंजौली लाइन के पास एक पेड़ के नीचे वाहन के इंतजार में था। जिसे मौका लगते ही पुलिस टीम ने दबोच लिया। अरोपी को 23 जुलाई तक रिमांड पर लिया गया है।

Hindi News/ Bharatpur / महिला की मैक्सी पहन क्या करने वाला था राजस्थान का ये गैंगस्टर? जानकर पुलिस के भी उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो