script‘फोन तक नहीं उठाती कांग्रेस सांसद, चंद लोगों से घिरी हैं ’ | -जिला कांग्रेस की बैठक में सांसद संजना जाटव को कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी-खोटी | Patrika News
भरतपुर

‘फोन तक नहीं उठाती कांग्रेस सांसद, चंद लोगों से घिरी हैं ’

-जिला कांग्रेस की बैठक में सांसद संजना जाटव को कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी-खोटी

भरतपुरOct 19, 2024 / 08:35 pm

Meghshyam Parashar

जिला कांग्रेस की शनिवार को एक होटल में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने सांसद संजना जाटव को खूब खरी-खोटी सुनाई। पदाधिकारियों ने यहां तक कह दिया कि वे चंद कार्यकर्ताओं के बीच घिरी हुई है। इसी तरह कांग्रेस एक सांसद रतन सिंह भी चंद लोगों के बीच घिर गए थे, आज तक कांग्रेस के उन पूर्व सांसद का कोई अता-पता तक नहीं है। कार्यकर्ताओं ने यह विरोध भरतपुर सांसद संजना जाटव व करौली-धौलपुर सांसद भजनलाल जाटव के सामने ही व्यक्त किया। हालांकि जिलाध्यक्ष ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष दिनेश सूपा ने कहा कि जिस तरीके से आपने पार्टी की रीति-नीतियों के अनुरूप चलकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जिला कांग्रेस की ओर से समय-समय पर किए गए आंदोलन, धरना, प्रदर्शन, पुतला दहन, ज्ञापन आदि कार्यों में संगठन का सहयोग किया है, उसी तरह भविष्य में भी आप संगठन का सहयोग करते रहेंगे। इतने में ही पार्षद रेनू गौरावर ने कहा कि अगर सांसद कार्यक्रम में आती है तो सूचना तक नहीं मिलती है। लोकसभा चुनाव में हम उनके साथ रहे हैं, लेकिन समर्थकों की कोई कद्र ही नहीं है। बबीता शर्मा ने कहा कि सांसद फोन ही नहीं उठाती है। एक कार्यक्रम किया गया था, लेकिन वो नहीं आई। रमेश पाठक ने कहा कि आज भी सांसद जल्द जाने की कह रही है, इससे ज्यादा बड़ा क्या काम हो सकता है। हमें पूछती तक नहीं है। अखबार के माध्यम से पता चलता है कि सांसद आज आ रही है। वे चंद लोगों के बीच घिरी हुई हैं। कांग्रेस के एक पूर्व सांसद भी चंद लोगों के बीच घिर गए थे, अब तक पता ही नहीं चला कहां है। नदबई के ब्लॉक अध्यक्ष हरस्वरूप शर्मा ने कहा कि हमारे ब्लॉक में आती है तो पता ही नहीं चलता है। सांसद कार्यक्रम कर चली जाती हैं। जबकि कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका चुनाव में पूरा साथ दिया था।
निकाय व पंचायत चुनाव पर रखा फोकस
बैठक में मुख्य बिंदु नगर निकाय व पंचायत चुनाव पर रहा। जिलाध्यक्ष सूपा ने केंद्र सरकार की एमएसपी पर भी चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान दो नए कांग्रेसी विचारधारा के कार्यकर्ता बशीर खान एवं मोहम्मद अली को भी मंच पर जिलाध्यक्ष दिनेश सूपा एवं सांसद संजना जाटव तथा भजनलाल जाटव ने दोनों को माला एवं कांग्रेस पार्टी का पटका पहना कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। कार्यक्रम का संचालन संगठन महासचिव योगेश सिंघल ने किया।

Hindi News / Bharatpur / ‘फोन तक नहीं उठाती कांग्रेस सांसद, चंद लोगों से घिरी हैं ’

ट्रेंडिंग वीडियो