scriptमाधुरी दीक्षित के बर्थ डे पर जानिए कोनसे लिपस्टिक ब्रांड्स हैं उनके फेवरेट | Madhuri Dixit's favourite lipsticks are MAC,Colorbar,Sephora others | Patrika News
सौंदर्य

माधुरी दीक्षित के बर्थ डे पर जानिए कोनसे लिपस्टिक ब्रांड्स हैं उनके फेवरेट

Madhuri Dixit’s favorite lipsticks : बात मेकअप की हो तो सबसे पहला नाम लिपस्टिक का आता है। लिपस्टिक के आये दिन नए ब्रांड इंट्रोड्यूस होते हैं और पुराने ब्रांड्स भी कुछ नए दावों के साथ नया लॉन्च करते रहते हैं, ऐसे में यह तय करना मुश्किल जो जाता है की कौन सी लिपस्टिक खरीदें। क्या आप जानते है मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित MAC, Colorbar, Sephora इत्यादि जैसे पॉपुलर ब्रांडस की लिपस्टिक यूज करती हैं ? यहां जानें उनके फेवरट लिपस्टिक की पूरी लिस्ट।

May 15, 2023 / 06:17 pm

Namita Kalla

madhuri999.jpg

Glamour on the Go: Madhuri Dixit’s Top Lipsticks – MAC, Colorbar, Charlotte Tilbury, Sephora 36, Pat Mcgrath…

Madhuri Dixit’s Lipstick Love : सभी मेकअप प्रोडक्ट्स की तरह ही लिपस्टिक भी कई तरह की हैं जैसे लिक्विड, पेंसिल, वाटरप्रूफ, स्मज-प्रूफ, मैट, ग्लॉसी, ग्लिटर व वाटरप्रूफ लिपस्टिक। अलग- अलग स्किन टोन और मौकों के लिए सेलिब्रिटीज और फैशन सेवी लोग न सिर्फ अलग लिपस्टिक का इस्तेमाल करते हैं बल्कि इस बात का ध्यान भी रखते हैं की प्रोडक्ट नॉन टॉक्सिक तो नहीं है। आमतौर पर लिपस्टिक का काम होटों को डिफाइन करना और उन्हें एक खूबसूरत कलर देना है। हालांकि भी सच है कि कई एक्सपर्ट्स लिपस्टिक के चॉइस से लोगों की पर्सनालिटी के बारे में बता देते हैं। उदाहरण के तौर पर लाल रंग की स्ट्रांग लिपस्टिक कॉन्फिडेंस का संकेत है। जब कोई जेट रेड लिपस्टिक लगता है तो इसका मतलब है की वो अपने आप में बहुत कॉन्फिडेंट है।

madhuri99.jpg


Red Carpet Worthy
: हम अक्सर सेलिब्रिटीज की मेकअप चॉइस को फॉलो करते हैं। वो इसलिए भी है क्यूंकि हम जानते हैं की उन्हें बेहतरीन प्रोडक्ट्स के बारे में पता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फेवरेट ऑय लाइनर और लिपस्टिक के बारे में बात की। यहां जानिये उन्होंने किन ब्रांड्स के लिपस्टिक्स को बताया अपना फेवरेट।

Madhuri Dixit’s Top Lipsticks : अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित नेने ने अपने फेवरेट लिपस्टिक ब्रांड्स साझा किये। उन्होंने उन लिपस्टिक के बारे में बताया जिन्हें वो अक्सर इस्तेमाल करती हैं। माधुरी दीक्षित के बताये हुए ब्रांड्स में अच्छी लिपस्टिक के गुण है। इसमें कुछ लिपस्टिक लॉन्ग-लास्टिंग, समज -प्रूफ, वेटलेस, रिच कलर (जो काफी समय तक टिकता है ), क्रीमी टेक्सचर, वीगन, मॉइस्चराइजर युक्त और वाटर रेसिस्टेंट होने के साथ ही हाइड्रेट भी करती हैं। इनमें पैराबेन्स , परफिन , प्रेसेर्वटिवेस यूज नहीं होता है और ये एनिमल फ्रेंडली हैं। माधुरी दीक्षित ने जिन लिपस्टिक ब्रांड्स को अपना फेवरेट बताया वे हैं; मैक ब्रांड (MAC) का मैहर (Mehr) और रूबी वू (Ruby Woo), सेफोरा नंबर 36 (Sephora no 36), कलरबार का आउटरेज (Colorbar : Outrage), पैट मेकग्रथ का ओमी (Pat Mcgrath : OMI), और शेर्लोट टिलबरी का पिलो टॉक
( Charlotte Tilbury : Pillow talk )
(Photos : Instagram)

यह भी पढ़ें

इन ब्रांड के ऑय लाइनर इस्तेमाल करती हैं माधुरी दीक्षित, जानें उनके फेवरेट

Hindi News / Health / Beauty / माधुरी दीक्षित के बर्थ डे पर जानिए कोनसे लिपस्टिक ब्रांड्स हैं उनके फेवरेट

ट्रेंडिंग वीडियो