scriptसप्ताह भर पहले ही हुई थी शादी, सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर कुएं में कूदी विवाहिता | Married Woman Jumped Into Well By Posting Status On Social Media In Barmer Rajasthan | Patrika News
बाड़मेर

सप्ताह भर पहले ही हुई थी शादी, सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर कुएं में कूदी विवाहिता

धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के शोभाला जैतमाल गांव में शुक्रवार को एक युवती की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

बाड़मेरJul 08, 2023 / 03:09 pm

Nupur Sharma

photo_2023-05-23_14-48-58.jpg

,,

बाड़मेर/बालोतरा/पत्रिका। धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के शोभाला जैतमाल गांव में शुक्रवार को एक युवती की कुएं में गिरने से मौत हो गई। थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि चूनाराम पुत्र लाखाराम जाट निवासी शोभाला जैतमाल ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी अनिता (22) शुक्रवार सुबह घर से पशु बाड़े में दूध लेने के लिए गई थी। इस दौरान काफी समय वापस नहीं लोटने पर खोजबीन की तो वह कुएं में मिली। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

युवती की सप्ताह भर पहले ही हुई थी शादी :
सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कुएं से बाहर निकाला। उसके बाद धोरीमन्ना स्थित उपजिला अस्पताल की मोर्चरी लेकर आए, जहां पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया। ज्ञात रहे कि युवती की सप्ताह भर पहले शादी हुई थी वह दो दिन पहले ही ससुराल से वापस आई थी।

यह भी पढ़ें

IMD Alert: मौसम विभाग ने जारी किया डबल अलर्ट, अगले तीन घंटे में इन जिलों में होगी बारिश

युवती ने इंस्टाग्राम पर युवक के साथ फोटो लगा कर लिखा मैसेज:
विवाहिता ने आत्महत्या से पहले युवक के साथ का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा कि मुझे बीच राह इस जालिम दुनिया में अकेला छोड़ चले गए। मैं भी आपके पास आना चाहती हूं। क्यों पीसी, मेरे साथ धोखा किया?

यह भी पढ़ें

पुलिस-परिवार को गुमराह करने का ‘गेम’, खुद के अपहरण की रची साजिश, और फिर…

4 जुलाई को युवक ने भी की थी आत्महत्या:
एएसआइ लाखाराम मायला ने बताया कि अनिता की 4 जुलाई को शादी हुई थी तो वह ससुराल चली गई। गुरुवार को वापस मायके आई और शुक्रवार सुबह कुएं में कूद गई। उसकी शोभाला जैतमाल गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस युवक ने भी 4 जुलाई को प्रेमिका की शादी से खफा होकर टांके में कूद कर आत्महत्या ली।

https://youtu.be/FWmjv1v4mFQ

Hindi News / Barmer / सप्ताह भर पहले ही हुई थी शादी, सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर कुएं में कूदी विवाहिता

ट्रेंडिंग वीडियो