scriptबाड़मेर : बॉर्डर पर 22 किलोग्राम हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार | Four smugglers arrested with heroin | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर : बॉर्डर पर 22 किलोग्राम हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

– एटीएस की बड़ी कार्रवाई, पश्चिमी सरहद पर गिराब थाना क्षेत्र में हुई कार्रवाई

बाड़मेरJul 07, 2021 / 07:39 pm

भवानी सिंह

Barmer police news

Barmer police news

बाड़मेर.
भारत-पाक पश्चिमी सरहद पर एसटीएस राजस्थान व बाड़मेर पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए 22 पैकेट हेरोइन (22 किलोग्राम) बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। यह हेरोइन की खेप तस्करी के लिए पाकिस्तान से सीमा पार कर बाड़मेर पहुंची है। यह खेप पंजाब के तस्करों तक पहुंचनी थी।

एटीएस पुलिस के अनुसार गिराब थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए सीमा पार से तस्करी के लिए लाई गई 22 पैकेट हेरोइन (करीब बाईस किलोग्राम) जब्त कर आरोपी देरावरसिंह पुत्र नरपतसिंह निवासी सोढ़ों की ढ़ाणी पांचला, कालूसिंह पुत्र खेतसिंह, खेतसिंह पुत्र दीपसिंह व देवीसिंह पुत्र भंवरसिंह निवासी सोढ़ों की बस्ती, अभे का पार गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से एक बाइक व बोलेरा वाहन भी बरामद हुआ है।
आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि यह खेप सीमा पार पाकिस्तान से आई है। एटीएस मादक पदार्थ की सीमा पार से तस्करी व आगे की सप्लाई को लेकर सख्ती से पूछताछ में जुटी है। एटीएस के मुताबिक जब्त हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है। यह कार्रवाई जोधपुर एटीएस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश उज्जवल के नेतृत्व में हुई। कार्रवाई में बाड़मेर पुलिस का सहयोग रहा।

पंजाब पहुंचनी थी सप्लाई
सूत्रों से मिली जानकारी में सामने आया है कि हेरोइन की सप्लाई पंजाब के तस्करों तक पहुंचनी थी। एसटीएस के अधिकारियों का कहना है कि लंबे समय से एनडीपीएस तस्करी में लिप्त पंजाब के तस्करों का क्षेत्र में निरंतर आवाजाही है। साथ ही बॉर्डर व पंजाब के तस्करों के बीच गठजोड़ चल रहा है।

Hindi News / Barmer / बाड़मेर : बॉर्डर पर 22 किलोग्राम हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो