scriptअफगानिस्तान में रोड एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत | 3 people killed in road accident in Kandahar of Afghanistan | Patrika News
एशिया

अफगानिस्तान में रोड एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत

Afghanistan Road Accident: अफगानिस्तान में एक रोड एक्सीडेंट का माला सामने आया है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

Jan 03, 2023 / 01:49 pm

Tanay Mishra

kandahar_road_accident.jpg

Afghanistan Road Accident

अफगानिस्तान (Afghanistan) में रोड एक्सीडेंट का एक और मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार यह रोड एक्सीडेंट सोमवार को लोकल समयानुसार शाम 7:30 बजे हुआ। यह रोड एक्सीडेंट अफगानिस्तान में साउथर्न कांधार (Southern Kandahar) राज्य में स्पिन बोल्डक (Spin Boldak) डिस्ट्रिक्ट में घटित हुआ। स्पिन बोल्डक डिस्ट्रिक्ट के प्रेस ऑफिसर मौलवी मुल्लाह मोहम्मद हक़माल ने भी इस रोड एक्सीडेंट की पुष्टि की। उसने लोकल न्यूज़ एजेंसी को इस बारे में जानकारी दी।

3 लोगों की हुई मौत

साउथर्न कांधार राज्य में स्पिन बोल्डक डिस्ट्रिक्ट में हुए इस रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई है।

13 लोग हुए घायल

स्पिन बोल्डक डिस्ट्रिक्ट में हुए इस रोड एक्सीडेंट में 13 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। घायलों को एक्सीडेंट के बाद नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया।

https://twitter.com/kabulnewstv/status/1610161750615425025?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

नए साल में यूक्रेन में बच्चों के अस्पताल पर रुसी हमला, लगी आग

एक्सीडेंट के कारण का अब तक नहीं चला पता

स्पिन बोल्डक की पुलिस इस रोड एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुँची और जांच शुरू कर दी। लोकल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रोड एक्सीडेंट के कारण के बारे में अब तक नहीं पता चल पाया है।

रोड एक्सीडेंट है बड़ी समस्या

अफगानिस्तान में रोड एक्सीडेंट एक बड़ी समस्या है। अफगानिस्तान में लोग लापरवाह ढंग से कार चलाने के साथ ही ओवरस्पीडिंग भी काफी करते हैं, जिस वजह से रोड एक्सीडेंट के कई मामले देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं, अफगानिस्तान में सड़कों की स्थिति भी ख़राब है और लोग ट्रैफिक नियमों का भी पालन नहीं करते। इस वजह से देश में ट्रैफिक की स्थिति काफी ख़राब है और रोड एक्सीडेंट के नए मामले अक्सर ही घटित होते रहते हैं।

afghanistan_poor_traffic.jpg

यह भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया में दो हेलीकॉप्टर्स में हुई हवा में टक्कर, 3 लोगों की मौत

Hindi News / world / Asia / अफगानिस्तान में रोड एक्सीडेंट, 3 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो