scriptPolicemen caught dancer arm: ऑर्केस्ट्रा में प्रधान आरक्षक ने डांसर युवती की पकड़ी बांह, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल | Policemen caught dancer arm: Video viral | Patrika News
अंबिकापुर

Policemen caught dancer arm: ऑर्केस्ट्रा में प्रधान आरक्षक ने डांसर युवती की पकड़ी बांह, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Policemen caught dancer arm: कार्यक्रम में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसकर्मियों की लगाई गई थी ड्यूटी, एक पुलिसकर्मी ने बाह पकडक़र युवती के कान में कही कुछ बातें, बार-बार करता रहा ऐसी हरकत

अंबिकापुरOct 19, 2024 / 05:34 pm

rampravesh vishwakarma

Policemen caughter dancer arm

Policemen caughter dancer arm

अंबिकापुर। Policemen caught dancer arm: सरगुजा जिले के उदयपुर विकासखंड अंतर्गत एक गांव में ऑर्केस्ट्रा नाइट प्रोग्राम की सुरक्षा में लगा प्रधान आरक्षक खुद ही महिला डांसरों के साथ मस्ती करने लगा। वह बार-बार उनकी बांह पकड़ता और उन्हें अपनी ओर खींचकर कान में कुछ कहता। यह देख गांव के युवाओं ने प्रधान आरक्षक की इस हरकत का वीडियो मोबाइल पर बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Policemen caught dancer arm) हो रहा है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात यह कार्यक्रम हो रहा था। यहां पुलिस की वर्दी की गरिमा तार-तार होती नजर आई। इस मामले में एसपी ने प्रधान आरक्षक को निलंबित जबकि नगर सैनिक को उसके मूल पदस्थापना विभाग में भेज दिया है।
Policemen caughter dancer arm
Policemen caughter dancer arm
उदयपुर विकासखंड के ग्राम सानीबर्रा में गुरुवार की रात ऑर्केस्ट्रा नाइट प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इसमें आधा दर्जन महिला डांसरों (Policemen caught dancer arm) को बुलाया गया था। इधर आयोजन को देखते हुए उदयपुर पुलिस द्वारा 2 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा की दृष्टि से वहां ड्यूटी लगाई गई थी।
कार्यक्रम देखने काफी संख्या में स्थानीय समेत आस-पास के गांवों के लोग भी पहुंचे थे। युवतियों के डांस करने के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक प्रधान आरक्षक वर्दी की गरिमा को तार-तार करता नजर आया।
Policemen caughter dancer arm
Policemen caughter dancer arm
वह महिला डांसर की बार-बार बांह पकड़ता (Policemen caught dancer arm) नजर आया। वह डांसर को अपनी ओर खींचकर उसकी कान में हर बार कुछ कहता रहा।

यह भी पढ़ें

Girlfriend murder: प्रेमी ने भाई और पिता के साथ मिलकर की प्रेमिका की पिटाई, फिर कुएं में धकेल कर मार डाला

Policemen caught dancer arm: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसका वीडियो वहां मौजूद कुछ युवाओं ने मोबाइल पर बनाकर वायरल (Policemen caught dancer arm) कर दिया। पुलिसकर्मी की इस हरकत से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश देखा गया।
Policemen caughter dancer arm
Policemen caughter dancer arm
उनका कहना था कि इस तरह की हरकत एक वर्दीधारी को शोभा नहीं देती है। इस मामले में पुलिस विभाग द्वारा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

प्रधान आरक्षक निलंबित

इस मामले में एसपी योगेश पटेल द्वारा प्रधान आरक्षक देवनारायण सिंह को निलंबित (Policemen caught dancer arm) कर लाइट अटैच कर दिया गया है। जबकि नगर सैनिक नीरज साहू को उसके मूल पदस्थापना विभाग नगर सेना कार्यालय अंबिकापुर में भेज दिया गया है।

Hindi News / Ambikapur / Policemen caught dancer arm: ऑर्केस्ट्रा में प्रधान आरक्षक ने डांसर युवती की पकड़ी बांह, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो