scriptAlwar : दो कांवड़ियों की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | Alwar Two kanwariyas died due to electrocution family members were in bad condition by crying | Patrika News
अलवर

Alwar : दो कांवड़ियों की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Alwar News : राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे के समीपवर्ती गांव चौबारा में डाक कांवड ले जा रहे दो युवकों की करंट लगने से मौत हो ग‌ई। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अलवरJul 10, 2023 / 07:01 pm

Sanjay Kumar Srivastava

electricity.jpg

Alwar News

राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे के चौबारा गांव में डाक कांवड ले जा रहे दो युवकों की करंट से मौत हो ग‌ई। इस सूचना के बाद चौबारा गांव मे कोहराम मच गया। गांव मे शोक का माहौल है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि चौबारा गांव के बाबा कुन्दनदास मन्दिर के पास से गांव के कुछ युवक डाक कांवड लाने के लिए हरिद्वार रवाना हो रहे थे। डीजे से पूरे गांव मे जुलूस संग रवाना होने से विद्युत सप्लाई कटवाई हुई थी। पर कृषि लाइन चल रही थी। यह हादसा रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ।

हाईटेंशन लाईन के छूने से हुई मौत

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब डीजे की सेटिंग के लिए गांव के ही यश उर्फ मल्ला पुत्र नरेश चौहान व बॉबी पुत्र सुरेश चौहान पिक‌अप वैन पर चढ़ गए। जैसे ही पिक‌अप पर चढ़े, वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाईन से टकरा गए।

डाक्टरों ने मृत घोषित किया

बस हाईटेंशन लाईन से दोनों युवकों को जबरदस्त करंट लगा। अफरा-तफरी के बीच दोनों युवकों को नीमराना के सोनी देवी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इन दोनों युवकों की उम्र 18 से 20 वर्ष बताई जा रही है।

यह भी पढ़े – Bhilwara : सूखी कोठारी नदी में लबालब पानी देख खुशी से खिले ग्रामीणों के चेहरे, लाल चुनरिया ओढ़ा कर किया स्वागत

Hindi News / Alwar / Alwar : दो कांवड़ियों की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो