scriptपूर्व दस्यु जगन की तलाश में डांग में दबिश तेज | Dang intensifies in search of former bandit Jagan | Patrika News
अजमेर

पूर्व दस्यु जगन की तलाश में डांग में दबिश तेज

एसपी केसर सिंह शेखावत ने भी लिया अधिकारियों से फीडबैक, गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के प्रयास जारी
कुख्यात दस्यु रहे जगन गुर्जर और उसके दो साथियों की ओर से मंगलवार की रात्रि को बाड़ी उपखंड क्षेत्र में की गई फायरिंग और मारपीट की घटनाओं को लेकर पीडि़त पक्षों की ओर से दर्ज कराए मामलों के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

अजमेरJul 09, 2021 / 12:12 am

Dilip

Police Action

Police Action

बाड़ी. कुख्यात दस्यु रहे जगन गुर्जर और उसके दो साथियों की ओर से मंगलवार की रात्रि को बाड़ी उपखंड क्षेत्र में की गई फायरिंग और मारपीट की घटनाओं को लेकर पीडि़त पक्षों की ओर से दर्ज कराए मामलों के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने गुरुवार को डांग में कई स्थानों पर दबिश भी दी गई है। बाड़ी सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया कि पूर्व दस्यु जगन गुर्जर और उसके बेटे के साथ एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस थाना बसेड़ी,कंचनपुर,मनिया,डांग बसई,सदर और बाड़ी कोतवाली के साथ धौलपुर डीएसटी टीम तलाश कर रही हैं।
मामले को लेकर पुलिस ने अपने सूचना और मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए डांग के के भवूतिपुरा, रहल, सायपुर, टपुआ सहित आधा दर्जन गांवों में भी बदमाश जगन और उसके साथियों की तलाश की गई है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है ।
यह था मामला
पूर्व दस्यु जगन गुर्जर ने अपने पुत्र आसाराम व एक अन्य प्रेमिका के भाई जग्गा के साथ बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र के गुमट मोहल्ला में मारपीट व फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। यहां से रवाना होकर पूर्व दस्यु ने इब्राहिमपुर व सोने की गुर्जा में भी फायरिंग व मारपीट की वारदात को अंजाम देते हुए फरार हो गया। घटना के संबंध में पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर पूर्व दस्यु व उसके साथियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए है।
पूर्व दस्यु पर दर्ज है ११८ मामले
कुख्यात पूर्व दस्यु जगन के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों के अलावा पड़ोसी जिले करौली, सवाई माधोपुर, भरतपुर एवं पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के विभिन्न थानों में ११८ अपराधिक मामले दर्ज है। वर्ष २०१९ में दस्यु जगन को धौलपुर पुलिस ने बाड़ी क्षेत्र के गांव करन सिंह का पुरा में फायरिंग, मारपीट व महिलाओं को निवस्त्र कर गांव में घुमाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। करीब चार माह पहले ही जेल से बाहर आया था। कुछ दिनों पहले खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूम रहा था सूत्रों ने बताया कि पूर्व दस्यु जगन गुर्जर पिछले कई दिनों से अपने पुत्र आसाराम के साथ खुलेआम अवैध हथियार लेकर घूमते हुए दिखाई दिया गया था। जिले के पुलिस अधिकारियों को जानकारी थी, लेकिन निगरानी के लिए कोई भी व्यवस्था नहीं थी। नतीजा फिर ताबड़तोड़ तीन वारदातों के रूप में सामने आया

Hindi News / Ajmer / पूर्व दस्यु जगन की तलाश में डांग में दबिश तेज

ट्रेंडिंग वीडियो