scriptशादी का यह कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर लोगों ने लगाए जमकर ठहाके | Viral wedding card of 2024 making everyone laugh on internet, check out this funny invitation | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शादी का यह कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर लोगों ने लगाए जमकर ठहाके

Viral Wedding Card: इसी साल अप्रैल में हुई एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर कुछ महीने पहले ज़बरदस्त वायरल हुआ था। अब एक बार फिर शादी का वो कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

नई दिल्लीSep 12, 2024 / 04:42 pm

Tanay Mishra

Viral wedding card

Viral wedding card

दुनियाभर में ही लोग अक्सर ही शादी के कार्ड को मज़ेदार अंदाज़ में छपवाते हैं और ऐसे कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों को हंसाते भी हैं। इसी साल अप्रैल में एक शादी का मज़ेदार कार्ड सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हुआ था। लोगों को उस शादी का कार्ड काफी मज़ेदार लगा था और अब एक बार फिर वो कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पढ़कर मन में सवाल आना स्वाभाविक है कि किस वजह से शादी के इस कार्ड को लोग सोशल मीडिया पर इतना पसंद कर रहे हैं? दरअसल इस कार्ड में दोस्तों को निमंत्रण देते हुए कुछ ऐसा लिखा गया, जिसे देखने वालों ने पहले भी जमकर ठहाके लगाए थे और अब उस कार्ड के एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

शादी के कार्ड में रखी एक शर्त

इसी साल अप्रैल में हुई एक शादी के कार्ड में दोस्तों को निमंत्रण के दौरान ऐसी शर्त रखी गई, जिसे देखकर लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। दरअसल वायरल कार्ड कार्ड में बताया गया है कि शादी 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के एटा जिले के जलेसर गांव में हुई थी। रोहित और रजनी नाम के जोड़े ने सैकड़ों मेहमानों के बीच शादी की। इसके लिए दूल्हे ने अपने कुछ दोस्तों, जिनका नाम उपेन्द्र, कमल, इमरान, राजेश और दलवीर है, को शादी का निमंत्रण भेजा। लेकिन साथ ही फुटनोट के साथ एक शर्त भी रख दी और लिखा, “सौरभ को आना सख्त मना है। कृपया इसकी उपस्थिति मान्य नहीं है। जहां दिखे वहां से भगा दे। धन्यवाद।” इस निमंत्रण को पढ़कर सोशल मीडिया पर लोग ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं सके। नीचे इस कार्ड की एक फोटो शेयर की गई है जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

Hindi News/ Hot On Web / शादी का यह कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, देखकर लोगों ने लगाए जमकर ठहाके

ट्रेंडिंग वीडियो