scriptमेक्सिको में बस एक्सीडेंट, 15 लोगों की मौत | 15 people killed in bus accident in Mexico | Patrika News
विदेश

मेक्सिको में बस एक्सीडेंट, 15 लोगों की मौत

Mexico Bus Accident: मैक्सिको में शुक्रवार को एक भीषण बस एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इसमें 15 लोगों के मारे जाने की खबर है।

Dec 31, 2022 / 03:40 pm

Tanay Mishra

mexico_bus_crash.jpg

Mexico Bus Accident

मेक्सिको (Mexico) में शुक्रवार को एक भीषण बस एक्सीडेंट घटित हुआ है। यह एक्सीडेंट वेस्टर्न मेक्सिको के शहर नयारित (Nayarit) में हुआ है। यात्रियों से भरी बस के पलटकर क्रैश होने से यह एक्सीडेंट हुआ। इस बात की जानकारी लोकल अथॉरिटीज़ ने दी। लोकल अथॉरिटीज़ ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बस रोड के किनारे में पलट गई और संभल न पाने की वजह से क्रैश हो गई।

15 लोगों की हुई मौत

लोकल अथॉरिटीज़ ने जानकारी देते हुए बताया कि मेक्सिको के नयारित शहर में हुए इस बस एक्सीडेंट में 15 लोगों की मौत हो गई। लोकल अथॉरिटीज़ के अनुसार बस में कुल 48 यात्री थे।

रेस्क्यू ऑपरेशन से बचाया लोगों को

लोकल अथॉरिटीज़ ने जानकारी देते हुए बताया कि बस एक्सीडेंट के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए टीम मौके पर पहुँची। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुँची। इस दौरान लोगों को बस से बाहर निकाला गया। इस बस एक्सीडेंट में करीब 12 लोग घायल हो गए, जिन्हें नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया। अन्य लोगों को सिर्फ मामूली चोटें आई।

mexico_bus_accident.jpg


यह भी पढ़ें

साउथ कोरिया में हुआ सीक्रेट रॉकेट लॉन्च, लोगों ने समझा UFO; डरकर पुलिस में की रिपोर्ट

ट्यूरिस्ट्स से भरी हुई थी बस


लोकल अथॉरिटीज़ के अनुसार यह बस ट्यूरिस्ट्स से भरी हुई थी। ये सभी ट्यूरिस्ट्स सेंट्रल राज्य गुआनाजुआटो (Guanajuato) में स्थित लीऑन (Leon) शहर लौट रहे थे। रास्ते में ही नयारित शहर में यह बस एक्सीडेंट हो गया।

बस के पलटने के कारण का पता नहीं चला

लोकल मीडिया के पूछने पर लोकल अथॉरिटीज़ ने बताया कि अब तक बस के पलटने और क्रैश होने के कारण का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस लोगों से बात करके इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें

ईरान में हिजाब विरोधी प्रदर्शनकारियों पर कड़ा एक्शन, अब तक 100 से ज़्यादा लोगों को मौत की सज़ा

Hindi News / world / मेक्सिको में बस एक्सीडेंट, 15 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो