scriptभगवान राम की फोटो स्टेटस पर लगाने पर बेरहमी से की पिटाई, जबरदस्ती माफी मंगवाई, दहशत में पूरा परिवार  | Group of student beat a boy for posting lord ram photo on the status | Patrika News
यूपी न्यूज

भगवान राम की फोटो स्टेटस पर लगाने पर बेरहमी से की पिटाई, जबरदस्ती माफी मंगवाई, दहशत में पूरा परिवार 

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से एक मामला सामने आया है जहां भगवान राम की फोटो स्टेटस लगाने पर कुछ कॉलेज के छात्रों ने युवक की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद से पूरा परिवार डरा हुआ है।

सुल्तानपुरOct 07, 2024 / 03:58 pm

Swati Tiwari

भगवान राम की फोटो स्टेटस पर लगाने पर की पिटाई

उत्तर प्रदेश से एक मामला सामने आया है, जहां एक कुछ लोग मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर देते हैं। दरअसल, 11वीं में पढ़ने वाला छात्र अंकुर अपने स्टेटस पर भगवान राम की फोटो लगाता है। कॉलेज के कुछ छात्र उसे धमकी देते हुए फोटो डिलीट करने की बात कहते हैं। इस पर अंकुर कहता है कि जब मैं राम की फोटो लगाया हूं तो क्यों हटाऊं। इस बात पर छात्रों को गुस्सा आया और उन्होंने अंकुर की बेरहमी से पिटाई कर दी। 

राम की फोटो स्टेटस पर लगाने पर की पिटाई 


30 सितंबर की दोपहर कॉलेज में अनस और सूजल भारती ने उसे दोबारा पीटा। जबरदस्ती माफी मांगने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। छात्र की मां ने दो अक्टूबर को कोतवाली नगर में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद से अंकित ने कॉलेज जाना छोड़ दिया। अंकुर के पिता उदयराज तिवारी ई रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनका आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना के बाद से छात्र का परिवार भी दहशत में है। छात्र की मां ममता तिवारी के मुताबिक, उनके पुत्र अंकित की ओर से इंस्टाग्राम की आईडी पर हिंदू धर्म का स्टेटस लगाने से नाराज कॉलेज के शाहिद कुरैशी, अयान अहमद ने बाहरी युवक हसनैन उर्फ लंबरदार के साथ मिलकर एमजीएस इंटर कॉलेज परिसर में पीटा था। 
यह भी पढ़ें

प्रसिद्ध हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची की हत्या की साजिश, खुलासे से मचा पुलिस में हड़कंप

मामले की जांच करेगी पुलिस 

दरोगा संजय प्रसाद ने बताया कि उन्हें रविवार को ही केस की विवेचना मिली है। उन्होंने लंबरदार और शाहिद से बात की है। दोनों कल 10 बजे कोतवाली आएंगे। कॉलेज प्रबंधन से इस संबंध में बात हुई कि नहीं, इस प्रश्न पर उन्होंने कहा कि आज ही विवेचना मिली है। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / UP News / भगवान राम की फोटो स्टेटस पर लगाने पर बेरहमी से की पिटाई, जबरदस्ती माफी मंगवाई, दहशत में पूरा परिवार 

ट्रेंडिंग वीडियो