scriptखाचरियावास ने पीएम को दाढ़ी वाले बाबा कहते हुए कहा कि वे सिर्फ बोलते ही बोलते है | pratap singh khachariyawas in udaipur vallabhnagar congress meeting | Patrika News
उदयपुर

खाचरियावास ने पीएम को दाढ़ी वाले बाबा कहते हुए कहा कि वे सिर्फ बोलते ही बोलते है

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के मेनार में संबोधित कर रहे थे किसान सम्मेलन में

उदयपुरAug 20, 2021 / 11:19 pm

Mukesh Hingar

उमेश मेनारिया / शंकर पटेल

मेनार (उदयपुर) . जिले के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के मेनार में शुक्रवार को आयोजित किसान सम्मेलन में प्रदेश के परिवहन मंत्री एवं उदयपुर के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दाढ़ी वाले बाबा कहा।
उन्होंने पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों पर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के समय को याद दिलाते हुए कहा कि उस समय क्रूड ऑयल महंगा था मगर पेट्रोल-डीजल सस्ता था, क्योंकि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह अंबानी और अडानी की चिंता नहीं करते थे। उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ बोलते ही बोलते है, कितनी देर सुनें, तंज कसते हुए कहा कि काम की बात तो करो बाबाजी, दाढ़ी बढ़ाने से देश नहीं चलता।
उन्होंने कहा कि राम राज का मतलब विकास और जलकल्याणकारी योजना होता है। उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि गहलोत सरकार किसानों की हितैषी है। मेनार पहुचने के बाद सबसे पहले खाचरियावास प्रसिद्ध शक्तिपीठ अम्बा माता मंदिर पहुँचे जंहा दर्शन करने के बाद सम्मेलन में शामिल हुए। बाद में उन्होंने इसी विस क्षेत्र के कुराबड़ में भी सभा को संबोधित किया।
कुराबड़ नया बस स्टैण्ड़ पर हुई सभा में खाचरियावास ने कहा कि जोश के साथ चुनाव जीता जाता है, जो वल्लभनगर क्षेत्र में कांग्रेस नेताओं में देखा जा रहा है। पार्टी में टिकट मांगने का हक सच्चे सिपाही को है, लेकिन जिसे भी टिकट मिले एकमत होकर उसके साथ लग जाए। इस दौरान मंत्री सरकार की तारीफ कर केन्द्र की मोदी सरकार हमले किए। उन्होंने कहा कि कोरोना में मोदी ने केवल भाषण दिए और लोगों को राशन तक नहीं मिला। मोदी सरकार जुमला सरकार है। ना तो 15- 15 लाख खातों में आए न ही सस्ता पेट्रोल हुआ। किसान कई महीनों से आंदोलनरत है लेकिन सुनने को तैयार नहीं। सम्मेलन में नवल सिंह चुण्ड़ावत, दिलीप जारोली, मनोहर सिंह मेड़तिया, दुष्यराज सिंह, हकुम सिंह चुण्डावत, कमलेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

Hindi News / Udaipur / खाचरियावास ने पीएम को दाढ़ी वाले बाबा कहते हुए कहा कि वे सिर्फ बोलते ही बोलते है

ट्रेंडिंग वीडियो