scriptपरिणीति और राघव राजस्थान के इस खूबसूरत शहर के आलीशान होटल में बंधेंगे सात फेरों के बंधन में | Parineeti Chopra And Raghav Chadha' s Wedding Venue Revealed, Udaipur | Patrika News
उदयपुर

परिणीति और राघव राजस्थान के इस खूबसूरत शहर के आलीशान होटल में बंधेंगे सात फेरों के बंधन में

Parineeti Chopra And Raghav Chadha’ s Wedding Venue पंजाबी और शाही अंदाज में होगी शादी, चर्चा है कि दोनों होटल उदयविलास में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। हालांकि दोनों की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

उदयपुरJun 12, 2023 / 11:36 pm

madhulika singh

parineeti_chopra_and_raghav.jpg

,,

Parineeti Chopra And Raghav Chadha’ s Wedding Venue जैसलमेर में सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी और सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के सात फेरे लेने के बाद अब बॉलीवुड की एक और एक्टर राजस्थान में परिणय सूत्र में बंधने की तैयारी में हैं। ये और कोई नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा हैं, जो आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी करने जा रही हैं। कई जगह देखने के बाद आखिर इन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए खूबसूरत लेकसिटी को चुन लिया है। अब ये खूबसूरत कपल उदयपुर में सात फेरों के बंधन में बंधेंगे।
जानकारी के अनुसार पिछले महीने 13 मई को दिल्ली में सगाई के बाद 27 मई को उदयपुर आई परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर के कई होटल्स और रिजॉर्ट देखे। वहीं, सांसद राघव संग परिणीति ने जयपुर कई ऐसे डेस्टिनेशन देखे, जहां उनकी रॉयल वेडिंग हो सके। इनमें से उदयपुर में ओबेराय ग्रुप की होटल उदयविलास को उन्होंने वेडिंग वेन्यू के लिए चुना है। चर्चा है कि दोनों होटल उदयविलास में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। हालांकि दोनों की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
अक्टूबर में हो सकती है शादी

जानकारी के अनुसार परिणीति व राघव 28 व 29 अक्टूबर को शादी कर सकते हैं। यह एक पंजाबी और रॉयल वेडिंग होगी। दोनों परिवारों की तरफ से इसमें सभी तरह की पारिवारिक परंपराएं और रीति-रिवाज निभाए जाएंगे। वहीं, दोनों परिवारों की गेस्ट लिस्ट भी लंबी है, ऐसे में मेहमानों के ठहरने के लिए भी अन्य बड़े हॉटेल्स में बात चल रही है। ये बिग फैट वेडिंग ही होगी, जिसमें रिश्तेदारों के अलावा फिल्मी सितारों और राजनीति से जुड़े लोग भी शिरकत कर सकते हैं।
बॉलीवुड सितारों की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बना राजस्थान

अपनी संस्कृति, परंपरा, मेहमाननवाजी, किले और महलों के लिए प्रसिद्ध राजस्थान टॉप डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस बन चुका है। यहां एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों की रॉयल वेडिंग्स ने इसे और पॉपुलर कर दिया है। गौरतलब है कि परिणीति की बहन और एक्टर प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस के साथ राजस्थान के जोधपुर में रॉयल वेडिंग की थी।
Kiara-Sidharth Wedding Pics: गोल्डन शेरवानी में सिद्धार्थ और पिंक लहंगे में कियारा की तस्वीरें आई सामने, बोले- अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई
इन सेलेब्स को भाया राजस्थान –

– हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा ने उदयपुर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की।

– सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए।
– कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सवाई माधोपुर के बरवाड़ा फोर्ट में शादी की।

– प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी।

– मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का रोका (सगाई) समारोह नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में हुआ था।
– बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी नवम्बर माह में रितु सागवान से उदयपुर में हुई थी।

– तमिल अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला ने बिजनेसमैन जेबी चैतन्य से उदय विलास होटल में शादी की।
– बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में हुई थी।

– बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने उदयपुर में रूक्मिणी सहाय के साथ सात फेरे लिए थे।
– हिन्दुजा ग्रुप के संजय हिन्दुजा ने डिजाइनर अनु मेहतानी से उदयपुर में विवाह रचाया था।

– बॉलीवुड एक्टर रवीना टण्डन ने अनिल थडानी के साथ उदयपुर में शादी की थी।

Hindi News / Udaipur / परिणीति और राघव राजस्थान के इस खूबसूरत शहर के आलीशान होटल में बंधेंगे सात फेरों के बंधन में

ट्रेंडिंग वीडियो