scriptकौन है ‘Kapil Sharma Show’ के मोहल्ले की नई रौनक? पत्नी को छोड़ जिस पर आया कॉमेड‍ियन का दिल | Srishty Rode Joins New Cast Of Kapil Sharma's The Kapil Sharma Show | Patrika News
TV न्यूज

कौन है ‘Kapil Sharma Show’ के मोहल्ले की नई रौनक? पत्नी को छोड़ जिस पर आया कॉमेड‍ियन का दिल

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन का आगाज होने जा रहा है। इसी बीच कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) के बीच एक और एंट्री हुई है, जिसपर कॉमेडियन का दिल आ चुका है।

Sep 01, 2022 / 04:32 pm

Vandana Saini

Srishty Rode Joins New Cast Of The Kapil Sharma Show

Srishty Rode Joins New Cast Of The Kapil Sharma Show

काफी लंबे समय से फैंस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन का वेट कर रहे थे, जिसका इंतजार अब खत्म हो चुका है। हाल में शो का एक प्रोमो भी जारी किया गया था, जिसमें कपिल शर्मा के सिर पर चोट लगी हुई नजर आती हैं और वो अस्पताल में लेटे नजर आते हैं। साथ ही वहां शो के नए अवतार भी नजर आते हैं। प्रोमो में उनकी पत्नी यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakraborty) भी नजर आती हैं, जिनको वो पहचाने से इंकार कर देते हैं, लेकिन बाकी सभी लोगों का पहचान लेते हैं।
इसी बीच बताया जाता है कि कपिल के मोहल्ले में एक नई रौनक आई है। जैसे ही वो अस्पताल में आती है कपिल जोर से उनको ‘डार्लिंग’ कह कर बुलाने लगते हैं और सभी हैरान रह जाते हैं। जी हां, जल्द टीवी पर शुरू होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की नई कास्ट का ऐलान हुआ है, जिसमें इस बार सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। पहले जारी किए गए प्रोमो में सृष्टि का चेहरा नहीं दिखाया गया था, जो अब सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि सृष्टि रोड़े इस शो में कपिल की लव इंटरेस्ट ‘गजल शर्मा’ के कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan और Rekha के बारे में ये क्या बोल गए Tiger Shroff, Karan Johar के भी छूट गए पसीने

https://twitter.com/SonyTV?ref_src=twsrc%5Etfw

सृष्टि रोड़े कपिल के शो के मोहल्ले की नई रौनक बनकर सबके दिलों पर राज करेंगी। शो में कपिल और सुमोना के अलावा चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, मस्की और आरच्र पूर्ण सिंह भी नजर आएंगे। इस शो से कॉमेडी का तड़का लगाने वाली सृष्टि रोड़े टीवी की सबसे फेमस बहू के तौर पर जानी जाती हैं।

उन्होंने साल 2007 में एकता कपूर के सीरियल ‘कुछ इस तरह’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कई सीरियल्स में छोटे बड़े रोल निभाए हैं, लेकिन खास पहचान उन्हें ‘छोटी बहू’, ‘पुनर्विवाह’, ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘इश्कबाज’ जैसे सीरियल्स से मिली।
https://twitter.com/hashtag/TKSS?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि टीवी शो के अलावा सृष्टि रोड़े ‘बिग बॉस सीजन 12’ में भी नजर आ चुकी हैं। उस वक्त भी सृष्टि की हर घर में चर्चाओं में रही थीं। वहीं अगर कपिल शर्मा शो की बात की जाए तो, ये शो का सीजन 3 है, जो इसी महीने 10 सितंबर से सोनी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। इससे कुछ समय पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो की पूरी टीम के साथ विदेश में छूट्टियां मनाकर वापस लौटे हैं। उन्होंने विदेश में कई लाइव शो भी और इवेंट्स भी किए थे।

यह भी पढ़ें

‘Sushant Singh और मां की मौत के बाद…’, आत्महत्या के विचार पर ऐसा कहते हैं Munawar Faruqui

Hindi News/ Entertainment / TV News / कौन है ‘Kapil Sharma Show’ के मोहल्ले की नई रौनक? पत्नी को छोड़ जिस पर आया कॉमेड‍ियन का दिल

ट्रेंडिंग वीडियो