scriptKaun Banega Crorepati 15: नए रूप में दस्तक देगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, नए प्रोमो से मेकर्स ने किया एलान | kaun banega crorepati 15 promo release amitabh bachchan is coming back | Patrika News
TV न्यूज

Kaun Banega Crorepati 15: नए रूप में दस्तक देगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, नए प्रोमो से मेकर्स ने किया एलान

Kaun Banega Crorepati 15: KBC15 का जल्द ही सोनी टीवी पर शुरू होने वाला है। इसके मेकर्स ने पहले ही इसका प्रोमो जारी कर दिया है। इस बार लोगों को इसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

Jun 29, 2023 / 11:08 am

Priyanka Dagar

msg891835523-25991.jpg

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ का प्रोमो हुआ रिलीज

Kaun Banega Crorepati 15: अभिनेता ने पिछले 23 सालों में क्विज बेस्ड गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सभी सीजन को होस्ट किया है। केवल तीसरा सीजन छोड़कर। बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन एक नए रूप में जल्द लेकर लौट रहे हैं। कई वर्षों से दर्शकों की पसंद बना हुए इस शो का नए प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ फैंस को बदलाव का तोहफा देते दिखाई दे रहे हैं।
KBC15 का नया प्रोमो हुआ रिलीज
‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक ऐसा शो है, जो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है बल्कि लोगों का ज्ञान भी बढ़ाता है। यह लोगों को ज्ञान के दम पर करोड़पति बनने का मौका भी देता है। ऐसे में ‘केबीसी’ के नए सीजन के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं।
मेकर्स ने शो का नया प्रोमो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी किया है। प्रोमो में इस बार अमिताभ बच्चन देश में आए बदलावों को बताने के साथ-साथ यह एलान भी करते नजर आ रहे हैं कि ‘केबीसी 15’ भी नए रूप में बदलाव के साथ लौट रहा है।
https://twitter.com/hashtag/KBC15?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नए अवतार में फैंस का मनोरंजन करेगी KBC15
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने जो प्रोमो जारी किया है। यह वीडियो फैंस को बेहद रोमांचित कर रहा है। कौन बनेगा करोड़पति का 15वां सीजन दर्शकों का बिल्कुल नए अवतार में मनोरंजन करने का वादा करता है। आपको बता दें, अभी शो के प्रीमियर और इसके रजिस्ट्रेशन खुलने की तारीख सामने नहीं आई है। लेकिन मेकर्स धीरे-धीरे 15वें सीजन के प्रोमो जारी कर फैंस के दिलों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ा रहे हैं।
‘कौन बनेगा करोड़पती’ का पहला सीजन साल 2000 में प्रसारित किया गया था। तभी से यह शो देश के लोगों और दर्शकों की पसंदीदा शो की लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Kaun Banega Crorepati 15: नए रूप में दस्तक देगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, नए प्रोमो से मेकर्स ने किया एलान

ट्रेंडिंग वीडियो