scriptBigg Boss 14: राहुल वैद्य के कैरेक्टर पर निक्की तंबोली ने उठाया सवाल, कहा- तू कुत्ता बनकर… | bigg boss 14 nikki tamboli allegations on rahul vaidya character evict | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के कैरेक्टर पर निक्की तंबोली ने उठाया सवाल, कहा- तू कुत्ता बनकर…

राहुल वैद्य पर निक्की तंबोली ने लगाया बड़ा आरोप
राहुल के कैरेक्टर पर निक्की ने उठाया दिया सवाल
राहुल का राज जानकर घरवाले रह गए हैरान

Dec 05, 2020 / 07:06 pm

Neha Gupta

Rahul Vaidya and Nikki Tamboli

Rahul Vaidya and Nikki Tamboli

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले वीक में अब घर में सिर्फ चार सदस्य ही बचे हैं। बीते एपिसोड में निक्की तंबोली के साथ राहुल वैद्य का भी पत्ता साफ हो गया। दरअसल, टास्क के दौरान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आए। इम्यूनिटी पाने के लिए घर के सदस्य जमकर एक दूसरे की पोल खोलते दिखाई दिए। इसी दौरान निक्की तंबोली ने राहुल को लेकर एक बड़ा राज खोल दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। कई लोगों का कहना है कि राहुल का राज जानने के बाद दिशा परमार भी नाराज हो सकती हैं।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टास्क शुरू होते ही निक्की ने सबसे पहले राहुल पर आरोप लगाया और बताया कि वो मेरी पीआर को मैसेज भेजता था। राहुल उसके साथ फ्लर्ट करता था। वो मुझे मैसेज दिखाती थी। राहुल वैद्य ने मुझे भी अपने गाने भेजे हैं। मैं सोचती थी कि ये मुझे अपनी आवाज में गाने क्यों भेज रहा है। मुझे पता है कि तू किस किस के पीछे कुत्ता बनकर घूमा है। इसके बाद राहुल खुद भी इस बात को मानते हैं कि उन्होंने ऐसा किया। वो कहते हैं कि ये बात 3-4 साल पुरानी है। तेरी पीआर बार-बार मुझसे बात करती थी। वो मुझे कहती थी कि हमें कपल बन जाना चाहिए। मैं खुद कभी उसके पास नहीं गया। राहुल का ये खुलासा सुनकर घरवालें भी हैरान रह जाते हैं।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि बाकी सदस्य भी राहुल पर निशाना साधते हैं। सभी कहते हैं कि राहुल को महिलाओं से बात नहीं करना आता है। इस दौरान राहुल का सभी से काफी बहस होती भी दिखाई देती है। बाद में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य दोनों ही घर से बेघर हो गए।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के कैरेक्टर पर निक्की तंबोली ने उठाया सवाल, कहा- तू कुत्ता बनकर…

ट्रेंडिंग वीडियो