scriptSakriya Sadasyata Abhiyaan: बीजेपी के पहले सक्रिय सदस्य बने पीएम मोदी | Sakriya Sadasyata Abhiyaan PM Modi becomes first active member of BJP campaign | Patrika News
राष्ट्रीय

Sakriya Sadasyata Abhiyaan: बीजेपी के पहले सक्रिय सदस्य बने पीएम मोदी

BJP Sakriya Sadasyata Abhiyaan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में ‘सक्रिय सदस्यता अभियान’ का शुभारंभ किया।

नई दिल्लीOct 17, 2024 / 07:27 am

Akash Sharma

BJP Sakriya Sadasyata Abhiyaan

BJP Sakriya Sadasyata Abhiyaan

Sakriya Sadasyata Abhiyaan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में ‘सक्रिय सदस्यता अभियान’ का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री मोदी पार्टी के पहले सक्रिय सदस्य बने। पीएम को राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के संयोजक के रूप में नामित किया गया है।

क्या है अभियान

अभियान के अनुसार, भाजपा के एक सक्रिय सदस्य को एक बूथ या विधानसभा सीटों पर कम से कम 50 लोगों को पार्टी सदस्य के रूप में नामांकित करना होगा। नियम कहते हैं कि केवल सक्रिय सदस्य ही पार्टी के संगठनात्मक चुनावों में भाग ले सकते हैं, जो सदस्यता अभियान समाप्त होने के बाद शुरू होंगे। पीएम मोदी ने पिछले महीने 2 सितंबर को पार्टी के केंद्रीय कार्यालय विस्तार में बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया था। पार्टी ने इस राष्ट्रीय सदस्यता अभियान को ‘संगठन पर्व सदस्यता अभियान – 2024’ का नाम दिया है।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

X पर पोस्ट करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “विकसित भारत बनाने के हमारे प्रयास को गति देते हुए! भाजपा कार्यकर्ता के रूप में, पहला सक्रिया सदास्य बनने और आज सक्रीय सदास्यता अभियान शुरू करने पर गर्व है। यह एक ऐसा आंदोलन है जो और मजबूत होगा हमारी पार्टी जमीनी स्तर पर है और राष्ट्रीय प्रगति के लिए हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का प्रभावी योगदान सुनिश्चित करती है।”

Hindi News / National News / Sakriya Sadasyata Abhiyaan: बीजेपी के पहले सक्रिय सदस्य बने पीएम मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो