scriptनेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी, भड़कते हुए निहंग बोले- प्यार से समझ जाओ, वरना… | Neha kakkar rohanpreet singh threats by Nihang Maan Singh Akali last warning said ashamed private video | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी, भड़कते हुए निहंग बोले- प्यार से समझ जाओ, वरना…

Neha Kakkar Rohanpreet Threat: सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को धमकी मिली हैं। इसके वीडियो सुनकर फैंस भी डर गए हैं।

मुंबईOct 17, 2024 / 08:33 am

Priyanka Dagar

Neha kakkar rohanpreet singh

Neha kakkar rohanpreet singh

Neha Kakkar Threat News: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। कपल एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं यो हर कोई जनता है जहां नेहा रोहनप्रीत से अलग एक मिनट नहीं रह पाती, वहीं रोहनप्रीत भी पत्नी नेहा के बिना कहीं आते और जाते भी नहीं हैं लगता है कपल के प्यार को किसी की नजर लग गई है। पहले खबरें आई थी कि नेहा और रोहनप्रीत तलाक ले सकते हैं। जब दोनों अपना प्यार दुनिया को दिखाने लगे तो कपल को धमकी मिली हैं। धमकी देने वाले ने अपना पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर कपल को जान से भी मारने की धमकी दी है। इस खबर से सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

नेहा कक्कड़ को मिली धमकी (Neha Kakkar Rohanpreet Singh Nihang threatened)

लॉरेंस बिश्नोई जहां एक तरफ सलमान खान और यूट्यूबर मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की धमकी दे चुका है वहीं, अब सिंगर नेहा कक्कड़ को भी चेतावनी मिली है। अक्सर देखा जाता है कि नेहा अपने इंस्टाग्राम पर या तो अपने काम को लेकर पोस्ट करती हैं या फिर वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें फैंस को दिखाती हैं। इससे कपल का रिश्ता और प्यार दोनों दिखाई देते हैं। अब वहीं फोटो शेयर करने नेहा पर भारी पड़ गया है। बाबा बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह अकाली (Nihang Maan Singh) ने नेहा और रोहनप्रीत को धमकी दी है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर अपने प्राइवेट वीडियो शेयर करना बंद कर दें। कपल को धमकाते हुए कहा कि वो सोशल मीडिया पर गलत और अश्लील कंटेंट शेयर न करें। नेहा तुम अपने पति को पर्दे में रखों। पहले प्यार से समझाएंगे अगर नहीं माने तो इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा। निहंग ने वीडियो में कहा, “लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया। कुछ थोड़ी-बहुत शर्म कर लो।” 
यह भी पढ़ें

नताशा से शादी पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- फ्री में इतना…

नेहा कक्कड़ करते हैं सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीर शेयर

मान सिंह ने आगे कहा, “नेहा और रोहनप्रीत सिंह माना आप लोग अच्छे सिंगर हैं, तो काम भी कुछ अच्छे करें। इस तरह का आचरण समाज में असामाजिकता फैलाता है। पंजाब में नशा और अश्लीलता काफी बढ़ गई है और ऐसे में समाज को जागरूक करने की जरूरत है। हम समाज में किसी तरह की गंदगी नहीं फैलने देंगे निहंग मान सिंह ने कहा कि अगर इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया, तो वो उन्हें सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।” अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के फैंस काफी डर गए हैं। वह दोनों को ठीक रहने के लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें, नेहा कक्कड़ के ने रोहनप्रीत से शादी साल 2020 में की थी। दोनों को उस समय काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। क्योंकि रोहनप्रीत पत्नी नेहा से 8 साल छोटे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी, भड़कते हुए निहंग बोले- प्यार से समझ जाओ, वरना…

ट्रेंडिंग वीडियो