scriptAaj Ka Rashifal 17 October: कुंभ राशि वालों का प्रेम प्रसंग घर में तनाव का बन सकता है कारण, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य | Aaj Ka Rashifal 17 October 2024 Daily Horoscope Thursday   Aquarius people love affair can become reason for tension in family know future in today horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 17 October: कुंभ राशि वालों का प्रेम प्रसंग घर में तनाव का बन सकता है कारण, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 17 October 2024: दैनिक राशिफल गुरुवार में आप जान सकते हैं कैसा रहेगा आपके लिए 17 अक्तूबर। इसके लिए पढ़ें दैनिक राशिफल (today horoscope)

जयपुरOct 16, 2024 / 08:19 pm

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal 17 October 2024

Aaj Ka Rashifal 17 October 2024: आज का राशिफल 17 अक्टूबर 2024

Aaj Ka Rashifal 17 October 2024: दैनिक राशिफल गुरुवार का संकेत है कि 17 अक्तूबर को कई राशि के लोगों का खर्च बढ़ सकता है। वहीं कुंभ राशि वालों का प्रेम प्रसंग घर में तनाव का कारण बन सकता है। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में जानें सभी राशि वाले अपना भविष्य (Daily Horoscope Thursday)

आज का राशिफल मेष राशि (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

आज का राशिफल मेष राशि के अनुसार गुरुवार को मेष राशि वालों का दिन खर्चों भरा रहेगा, अधिक खर्च बजट को बिगाड़ सकते हैं। परिवार में आ रहे मांगलिक कार्यक्रमों की तैयारी में व्यस्त रहेंगे, सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

आज का राशिफल वृषभ राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि के अनुसार आर्थिक मामलों में सतर्क रहने की आवश्यकता है, पुराने विवादों से तनाव बढ़ेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल है, माता-पिता के साथ किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने का समय आ गया है।

आज का राशिफल मिथुन राशि (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

आज का राशिफल मिथुन राशि के अनुसार 17 अक्तूबर को अपने निजी जीवन से जुड़ी समस्याओं को गुप्त रखें अन्यथा परेशानी बढ़ सकती है। आलस्य की अधिकता से जरूरी काम विलंब से पूरे होंगे, भाइयों से मतभेद संभव है।
ये भी पढ़ेंः Motivational Story Sharad Purnima : शरद पूर्णिमा व्रत कथा से सीखें कैसे करें विपरीत परिस्थितियों का सामना, एक न एक दिन पलटेगी किस्मत

आज का राशिफल कर्क राशि (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

आज का राशिफल कर्क राशि के अनुसार गुरुवार को दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी, आत्मविश्वास की अधिकता से सभी कार्य सहज पूरे होंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए समय शुभ है, यात्रा के योग बन रहे हैं।

आज का राशिफल सिंह राशि (Aaj Ka Rashifal singh Rashi)

आज का राशिफल सिंह राशि गुरुवार को आजीविका के संसाधनों में वृद्धि होगी, पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी। पारिवारिक समस्या का समाधान होगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पूर्व में किए गए निवेश से लाभ होगा।

आज का राशिफल कन्या राशि (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

दैनिक राशिफल कन्या राशि के अनुसार गुरुवार व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा, जरूरतमंद लोगों की मदद करनी होगी। सुखद समाचार मिल सकता है। कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग आगे बढ़ाने में सहायक होगा।
ये भी पढ़ेंः आपकी नींद न उड़ा दे दीवार का रंग, दिवाली पर रंग चुनने से पहले पढ़ें ये खबर

आज का राशिफल तुला राशि (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

आज का राशिफल तुला राशि 17 अक्तूबर के अनुसार किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात करियर में आगे बढ़ाने में सहायक होगी। परिजनों से शुभ समाचार मिलेंगे, वाहन सुख की प्राप्ति संभव है। राजनीति से जुड़े जातकों के लिए समय अधिक मेहनत वाला है।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

गुरुवार राशिफल के अनुसार परिवार में चल रहे आयोजनों में सहभागिता करेंगे। प्रेम प्रसंग के मामले में समझदारी से निर्णय लें, स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अनुकूल है। व्यवहार को दुरुस्त करने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल धनु राशि (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

गुरुवार राशिफल 17 अक्टूबर के अनुसार दूसरों की बातों में आकर अपने निजी संबंधों को कमजोर ना करें। चुनौतियों से घबराएं नहीं बल्कि अपनी समझदारी से उसका समाधान ढूंढ़ें, जल्दबाजी में लिए गए निर्णय गलत साबित होंगे।
ये भी पढ़ेंः शरद पूर्णिमा पर करें ये उपाय, आंखों से दूर रहेगा चश्मा

आज का राशिफल मकर राशि (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

मकर राशिफल के अनुसार कार्य की अधिकता से निजी जीवन प्रभावित होगा, व्यापार विस्तार के लिए समय उपयुक्त है। योग्यता के अनुसार कार्य न मिलने से मन दुखी होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, संत दर्शन संभव है।

आज का राशिफल कुंभ राशि (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

कुंभ राशिफल 17 अक्तूबर के अनुसार राजनीति से जुड़े जातकों के लिए समय शुभ है, करियर में आ रही परेशानी दूर होगी। अध्ययन में रूचि की कमी के कारण असफलता का सामना करना पड़ेगा। प्रेम प्रसंग के चलते पारिवारिक माहौल तनावपूर्ण रहेगा।

आज का राशिफल मीन राशि (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

मीन राशिफल 17 अक्तूबर के अनुसार अपनी निजी जीवन से जुड़ी बातों को सार्वजनिक करने से बचें, पड़ोसियों से संबंध मधुर होंगे। मकान दुकान से संबंधित चल रही समस्या का समाधान होगा। नए वस्त्र आभूषणों की प्राप्ति संभव है।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 17 October: कुंभ राशि वालों का प्रेम प्रसंग घर में तनाव का बन सकता है कारण, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य

ट्रेंडिंग वीडियो