scriptDo Patti की राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों ने बताया क्यों बॉलीवुड को चाहिए अच्छे लेखक | Do Patti writer-producer Kanika Dhillon on importance of good writers stories in Bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

Do Patti की राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों ने बताया क्यों बॉलीवुड को चाहिए अच्छे लेखक

Do Patti Writer-producer Kanika Dhillon: राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों ने बॉलीवुड में अच्छे लेखकों और अच्छी कहानियों के महत्व के बारे में अपनी राय व्यक्त की है।

मुंबईOct 16, 2024 / 06:25 pm

Jaiprakash Gupta

Do Patti writer-producer Kanika Dhillon on importance of good writers stories in Bollywood
Do Patti Writer-producer Kanika Dhillon: फेमस बॉलीवुड राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों अपनी आगामी फिल्म दो पत्ती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसमें काजोल और कृति सैनन के साथ शहीर शेख भी हैं।

ये रहस्यपूर्ण थ्रिलर 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अब कनिका ढिल्लों ने बॉलीवुड में अच्छे लेखकों और अच्छी कहानियों के महत्व के बारे में अपनी राय व्यक्त की है।
यह भी पढ़ें

Akhanda 2: फिर शिव का भक्त करेगा तांडव, ‘अखंडा-2’ की हुई अनाउंसमेंट, ये होगी स्टारकास्ट

कनिका ढिल्लों की फिल्में

Do Patti Writer
कनिका ढिल्लों ने मनमर्जियां, केदारनाथ, हसीन दिलरुबा, जजमेंटल है क्या जैसी कई बेहतरीन कहानियां दी हैं। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि इंडस्ट्री में अब एक गोल्डन पीरियड की शुरुआत हो चुकी है, जहां लेखकों को उनके काम के लिए वो पहचान मिल रही है, जो पहले बिल्कुल नहीं थी।
यह भी पढ़ें

Do Patti Trailer: रिलीज हो गया ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर, जुड़वां बहनों के बीच फंसी ‘लेडी सिंघम’ काजोल

बॉलीवुड और राइटर

kanika dhillon
कनिका ने कहा, “एक समय था जब लेखकों को पूरी तरह से नज़रअंदाज़ कर दिया जाता था और उनके द्वारा लिखी गई शानदार स्क्रिप्ट्स के लिए उन्हें कोई सराहना नहीं मिलती थी। लेकिन अब मैं ये देखकर बहुत खुश हूं कि इस प्रक्रिया में बदलाव आया है और लेखकों को उनका हक और पहचान मिल रही है। ये इंडस्ट्री के लिए एक सुनहरा दौर है, जहां फोकस अब लेखकों और अच्छी कहानियों पर है।”
यह भी पढ़ें

नताशा से शादी पर Elvish Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- फ्री में इतना…

उन्होंने आगे कहा, “प्रशंसा हमेशा लोगों को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करती है और लेखकों पर ये ध्यान केंद्रित करने से अब वास्तव में कहानियां भी बेहतर हो रही हैं, जो कि बहुत खुशी की बात है।”
फिल्म ‘दो पत्ती’ कनिका के प्रोडक्शन हाउस ‘कथा पिक्चर्स’ के तहत उनकी पहली फिल्म है, जो कृति सैनन के ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के सहयोग से बनी है। ‘दिलवाले’ के बाद कृति दूसरी बार काजोल के साथ नजर आएंगी। 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Do Patti की राइटर-प्रोड्यूसर कनिका ढिल्लों ने बताया क्यों बॉलीवुड को चाहिए अच्छे लेखक

ट्रेंडिंग वीडियो