scriptBigg Boss 13: मां का खत पढ़ रोने लगे सिद्धार्थ, आसिम को गले लगा मांगी माफी | Bigg Boss 13: Sidharth Shukla cries his eyes out reading his mother’s | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: मां का खत पढ़ रोने लगे सिद्धार्थ, आसिम को गले लगा मांगी माफी

सिद्धार्थ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में सिद्धार्थ की आंखों से आंसू बह रहे हैं।

Dec 29, 2019 / 01:34 pm

Vivhav Shukla

bigg_boss_13_sidharth_shukla_cries_his_eyes_out_reading_his_mothers.jpg
नई दिल्ली। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम आज(asim riyaz) के झगड़ो से पूरा घर परेशान था। शो के दैरान दोनों के को क बार लड़ते भी देखा गया। सिद्धार्थ ने कई बार आसिम को धक्का दिया । इस वजह से वो दो बार नॉमिनेट भी हुए । लेकिन इन सब के बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने बाद लोग भी इमोशनल हो रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ की आंखों से आंसू बह रहे हैं।
राजेश खन्ना की गाड़ी की धूल से लड़कियां भरती थी मांग, भेजती थीं खून से लिखे लव लेटर, जानें काका की 10 दिलचस्प बातें

https://twitter.com/hashtag/SidharthShukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का जब शुरू हुआ था तो दोनों एक दूसरे के जिगरी थे। यहां तक की सलमान ने दोनों को राम-लक्ष्मण की जोड़ी भी बताया था । लेकिन समय और हालात ते चलते ये दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। हाल ही में टेलिकास्ट हुए शो में सिद्धार्थ और आसिम को बुरी तरह लड़ते हुए देखा गया । दोनों एक-दूसरे को जमकर गालियां दे रहे थे । इसके बाद रोहित शेट्टी (rohit shetty) ने आसिम और सिद्धार्थ को समझाया और उनकी दोस्ती करवाई। दोनों ने गले मिलकर एक-दूसरे से माफी मांगी । वहीं अब सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनको रोते हुए देखा गया है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि रोहित शेट्टी (rohit shetty) अकेले नहीं बल्कि घरवालों के लिए गिफ्ट्स लेकर आए थे। जिसमें विजेता टीम को तो वो तोहफे खोलने का मौका मिला ही लेकिन हारी हुई टीम को भी रोहित शेट्टी ने तोहफे देने का ऐलान किया। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को रोते हुए देखा गया। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के घर से एक फोटो फ्रेम आया था। जिसे देख सिद्धार्थ शुक्ला काफी इमोशनल हो गए। लेकिन घरवालों के तरफ से आए खत को पढ़कर सिद्धार्थ शुक्ला फूट-फूट कर रोने लगते हैं। उनकी दोस्त शहनाज गिल उनके पास आकर उन्हें गले लगा लेती है। वहीं असीम के घर से भी फोटो फ्रेम आया है। आसीम अपना तोहफा सिद्धार्थ शुक्ला को दिखाते हुए भी नज़र आए।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: मां का खत पढ़ रोने लगे सिद्धार्थ, आसिम को गले लगा मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो