scriptतेजस्वी प्रकाश को नहीं पसंद करण कुंद्रा करें दूसरी लड़की से बात? हाथ पकड़कर ले गईं | Tejasswi Prakash Insecure for boyfriend karan kundrra video see fans said behave like children | Patrika News
TV न्यूज

तेजस्वी प्रकाश को नहीं पसंद करण कुंद्रा करें दूसरी लड़की से बात? हाथ पकड़कर ले गईं

Tejasswi Prakash And Karan Kundra: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सामने आया है। एक्ट्रेस को नहीं पसंद बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा दूसरी लड़की से बात करें?

मुंबईOct 07, 2024 / 11:49 am

Priyanka Dagar

Tejasswi Prakash Insecure for boyfriend karan kundrra

Tejasswi Prakash Insecure for boyfriend karan kundrra

Tejasswi Prakash And Karan Kundrra News: टीवी के पावरफुल कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें साफ देखा जा रहा है कि तेजस्वी करण से किस हद तक प्यार करती हैं। इस वीडियो में तेजस्वी की इंसिक्योरिटी का भी अंदाजा फैंस वीडियो देख कर लगा रहे हैं। वैसे तो करण और तेजस्वी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, पर ये वीडियो कुछ अलग ही है। जैसे ही दोनों का ये वीडियो सामने आया देखते-देखते वायरल भी हो गया। फैंस भी अब हैरान हो रहे हैं। उनका कहना है कि ये आपका ही बॉयफ्रेंड है तेजस्वी, ये कहीं जाने वाला नहीं है। 

तेजस्वी प्रकाश और करण जल्द करने वाले हैं शादी (Tejasswi Prakash And Karan Kundrra)

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस के चलते करीब आए थे। दोनों का रिश्ता इतना स्ट्रांग है कि उनके बीच आने का कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसे में हम जिस वीडियो की बात कर रहें हैं उसमें तेजस्वी का करण के लिए प्यार देखा जा सकता है। करण और तेजस्वी बीती रात एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां करण को गाड़ी से उतरते ही उनकी एक दोस्त मिल गई। करण ने उससे हाथ मिलाया और गाल पर किस किया। पीछे से आती तेजस्वी को करण का किसी और से मिलने और बात करना नहीं पसंद, तो तेजस्वी ने करण का हाथ पकड़ा और वहां से ले गईं। इसका वीडियो अब सामने आ रहा है। इसपर करण और तेजस्वी के फैंस प्यार भी लुटा रहे हो तो कई यूजर अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें

War 2 Release Date: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आई सामने! इस खास मौके पर मचाएगी गदर

तेजस्वी और करण के प्यार को बताया फैंस ने प्योर

एक यूजर ने इस प्यार भरे रिश्ते को देखते हुए लिखा, “हाय! इतना प्यार करण और तेजस्वी को ये मूमेंट बेस्ट है।” दूसरे ने लिखा, “तेजस्वी करण तुम्हें छोड़कर कहीं नहीं जा रहा। तुम बच्चों जैसे हाथ पकड़कर क्यों ले जा रही हो।” तीसरे ने लिखा, “तेजस्वी का करण के लिए ऐसा प्यार पहली बार देखा है।” चौथे ने लिखा, “तेजस्वी तुम और करण प्लीज जल्दी शादी कर लो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “तेजस्वी को नहीं पसंद करण किसी और लड़की से बात करें। वह इस वीडियो में काफी इंसिक्योर नजर आ रही हैं।”

Hindi News / Entertainment / TV News / तेजस्वी प्रकाश को नहीं पसंद करण कुंद्रा करें दूसरी लड़की से बात? हाथ पकड़कर ले गईं

ट्रेंडिंग वीडियो