scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ से प्यार करती हैं गोविंदा की भांजी? Ex विनर ने किया खुलासा | bigg boss 13 aarti singh secret love sidharth shukla revealed prince n | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से प्यार करती हैं गोविंदा की भांजी? Ex विनर ने किया खुलासा

प्रिंस नरूला ने बताया आरती (Aarti Singh) का सीक्रेट लव
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का किया सपोर्ट
प्रिंस नरूला (Prince Narula) रह चुके हैं बिग बॉस के विनर

Jan 07, 2020 / 05:05 pm

Neha Gupta

bigg-boss_1571133959.jpeg

sidharth shukla and aarti singh

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर हाल ही में एक्स बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने आरती सिंह (Aarti Singh) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। प्रिंस से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या आरती सिंह सिद्धार्थ को पसंद करती हैं? इस पर उन्होंने कहा- आरती की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार दिखता है। वो कभी-कभी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) से जलती भी दिखाई दी हैं। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) अगर आरती से गुस्से में कुछ कह देते हैं तब भी वो उन्हें सपोर्ट करती हैं। आरती का प्यार झलकता है। शो में आरती की लाइकिंग साफ नज़र आती है जिससे प्रिंस भी सहमत नज़र आए।

बिग बॉस 13 के टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, प्रिंस नरूला ने किया खुलासा

आरती सिंह (Aarti Singh) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो में आने से पहले से दोस्त थे। साथ ही उऩके अफेयर की खबरे भी कई बार सामने आ चुकी हैं। शो में आरती हमेेशा सिद्धार्थ को सपोर्ट करती हुईं नज़र आई हैं। हालांकि सिद्धार्थ आरती को कुछ खास भाव नहीं देते हैं लेकिन वो हमेशा उनके बारे में सोचती दिखाई दी हैं। यहां तक कि शहनाज़ और सिद्धार्थ का पैचअप भी आरती ही कराती हुई दिखाई दी हैं।

बता दें कि प्रिंस ने इस बार के विजेता को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। प्रिंस नरूला ने बताया कि वो कौन से कंटेस्टेंट्स हैं जो टॉप ३ में पहुंच सकते हैं। प्रिंस ने अपनी राय रखते हुए कहा कि मुझे लगता है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), असीम रियाज टॉप 2 कंटेस्टेंट होने चाहिए। उन्होंने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का नाम टॉप 3 की लिस्ट में रखा। उन्होंने कहा ऐसा इसलिए क्योंकि वो अच्छी एंटरटेनर हैं। उनसे कोई लड़ नहीं सकता और दर्शक भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं अगर रश्मि देसाई की बात करें तो अगर वो अपना गेम और स्ट्रॉन्ग करें तो तीसरी पोजिशन पर वो भी आ सकती हैं। इसके अलावा प्रिंस ने सिद्धार्थ शुक्ला का भी सपोर्ट किया है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: सिद्धार्थ से प्यार करती हैं गोविंदा की भांजी? Ex विनर ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो