scriptKBC 15: जसकरण बने इस सीजन के पहले करोड़पति, 21 साल की उम्र में रच दिया इतिहास | 21 year old Jaskaran singh became the first crorepati of KBC 15 | Patrika News
TV न्यूज

KBC 15: जसकरण बने इस सीजन के पहले करोड़पति, 21 साल की उम्र में रच दिया इतिहास

Kaun Banega Crorepati 15: पंजाब के जसकरण सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं। अब वो 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गए हैं।

Sep 01, 2023 / 08:52 pm

Adarsh Shivam

21 year old Jaskaran singh became the first crorepati of KBC 15

अमिताभ बच्चन और पंजाब के जसकरण सिंह

Kaun Banega Crorepati 15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन 14 अगस्त 2023 से शुरू हो गया है। शो में कई कंटेस्टेंट शानदार अच्छा खेल रहे हैं और बड़ा अमाउंट जीत रहे हैं। अभी तक शो को कोई भी कंटेस्टेंट ऐसा नहीं मिला था जिसने एक करोड़ रुपये की धनराशि अपने नाम की हो। लेकिन अमिताभ बच्चन के होस्ट किए गए शो को अपना पहला करोड़पति मिल गया है।
पंजाब के जसकरण 1 करोड़ जीतने वाले और अंतिम 7 करोड़ के प्रश्न तक पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। कौन बनेगा करोड़पति में जसकरण सिंह ने इतिहास रच दिया है। पंजाब के जसकरण की उम्र मात्र 21 साल है। जसकरन की खुशी अभी सातवें आसमान पर नजर आ रही है। उन्होंने अपने ज्ञान से 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं और वो 7 करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलने वाले हैं।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंस्टाग्राम हैंडल ने गुरुवार को नया प्रोमो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में लिखा, ‘पार कर हर मुश्किल पंजाब के छोटे से गांव खालरा से आए जसकरन पहुंच चुके हैं, इस खेल के सबसे बड़े 7 करोड़ के सवाल पर। देखिए कौन बनेगा करोड़पति, 4 और 5 सितंबर, सोमवार-मंगलवार रात 9 बजे, सिर्फ Sony Entertainment Television पर।’



photo_6310055283317126587_x.jpg


जानिए जसकरन की लाइफ जर्नी

प्रोमो की शुरुआत होस्ट अमिताभ बच्चन के यह घोषणा करते हुए होती है कि कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ जीता है। इसके बाद अमिताभ बच्चन जसकरन के पास जाकर गले लगा लिया। फिर वीडियो में जसकरन की जर्नी दिखाई गई। जिसमें वो बताते हैं कि को पंजाब के गांव खालड़ा के रहने वाले है, जो कि बहुत छोटा गांव है।
जसकरन बताते हैं, “उनके गांव से चुनिंदा लोगों ने ही ग्रेजुएशन किया है और वो उन लोगों में आते हैं। उनके गांव से कॉलेज जाने के लिए उन्हें चार घंटे लगते हैं। जसकरन सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हैं। अगले साल वो पहली बार पेपर देंगे। केबीसी से जीती हुई धनराशि उनकी पहली कमाई है।”
16वें प्रश्न पर अटकी सांसें!
इसके बाद प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, ”इतने सालों में ज्ञान के इस मंच से मैंने कितने ही लोगों को करोड़पति बनते देखा, लेकिन हर बार उस एक सवाल पर कंटेस्टेंट ही नहीं, देश की और हम सबकी धड़कनें थम सी जाती हैं और वो है 7 करोड़ का सवाल।”

Hindi News / Entertainment / TV News / KBC 15: जसकरण बने इस सीजन के पहले करोड़पति, 21 साल की उम्र में रच दिया इतिहास

ट्रेंडिंग वीडियो