scriptचंदलाई बांध में नहाने गए किशोर की डूबने से हुई मौत | Teenager dies due to drowning in Chandalai Dam | Patrika News
टोंक

चंदलाई बांध में नहाने गए किशोर की डूबने से हुई मौत

चंदलाई बांध में नहाने गए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। करीब एक घंटे बाद उसे तलाशकर बाहर निकला और अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

टोंकAug 20, 2021 / 07:28 am

pawan sharma

चंदलाई बांध में नहाने गए किशोर की डूबने से हुई मौत

चंदलाई बांध में नहाने गए किशोर की डूबने से हुई मौत

टोंक. शहर के समीप चंदलाई बांध में गुरुवार को नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। सदर थाना प्रभारी दशरथसिंह ने बताया कि मृतक बाड़ा जेरे किला गांव निवासी नजमुद्दीन (17) समालुद्दीन है। उन्होंने बताया कि दो अन्य जनों के साथ चंदलाई बांध पर नहाने गया था।
नहाते समय गहरे पानी में चले गए। ऐसे में नजमुद्दीन डूबने लगा। बाद में किनारे पर खड़े दोनों साथियों ने बाड़ा जेरे किला में अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने एसडीआरएफ को बुलवाया और नजमूद्दीन की तलाश शुरू की। करीब एक घंटे बाद उसे तलाशकर बाहर निकला और अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सर्वे टीम से झगड़ते एक गिरफ्तार
देवली. बीसलपुर बांध परियोजना क्षेत्र में मिट्टी सर्वेयर का काम कर रही टीम से झगड़ा करते पुलिस ने एक जने को शांति भंग में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी राजेन्द्र खंडेलवाल ने बताया कि निजी कंपनी द्वारा भराव क्षेत्र में जमा मिट्टी का सर्वे किया जा रहा है। गुरुवार को नेगडिय़ा क्षेत्र में टीम के साथ छातड़ी निवासी प्रधान मीणा पुत्र कंवर लाल द्वारा झगड़ा करने की पर पुलिस ने उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Tonk / चंदलाई बांध में नहाने गए किशोर की डूबने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो