scriptRajasthan : टोंक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर में पीछे से घुसी बाइक, एक ही परिवार के 3 युवकों की मृत्यु | Rajasthan Tonk Tordi Gaon Tractor Bike Horrific road accident same family 3 youths Death | Patrika News
टोंक

Rajasthan : टोंक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर में पीछे से घुसी बाइक, एक ही परिवार के 3 युवकों की मृत्यु

Tractor Bike Horrific Road Accident : राजस्थान के टोंक में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक ही परिवार के तीन बाइक सवार युवकों की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया है।

टोंकOct 18, 2023 / 11:18 am

Sanjay Kumar Srivastava

tractor_bike.jpg

Tractor Bike Horrific road accident – प्रतीकात्मक तस्वीर

Tonk Road Accident 3 youths Death : राजस्थान के टोंक में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक ही परिवार के तीन बाइक सवार युवकों की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई। सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया है। टोंक के मालपुरा में बुधवार सुबह करीब 6 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर में पीछे से बाइक घुसने से तीन युवकों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर हालात में है। उसे तत्काल जयपुर रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार टोरड़ी गांव के पास ट्रैक्टर में बुधवार सुबह बाइक घुस गई। हादसे में टोरड़ी गांव निवासी शंकर, अजय और गणेश की मृत्यु हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मालपुरा हॉस्पिटल मोर्च्युरी में रखवाया गया है। घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद मालपुरा पुलिस मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

घर में मचा कोहराम

मालपुरा पुलिस ने बताया कि बाइक तेज रफ्तार में थी और सीधे ट्रैक्टर में जा घुसी। तीनों मृतक टोरडी सागर गांव के रहने वाले थे। परिवार को जब इसकी सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया। अस्पताल के मुर्दाघर में परिवार के सदस्यों की भीड़ लग गई। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें – दौसा के महुआ में बस ने पहले टेम्पो को मारी टक्कर, फिर चार लोगों को कुचला, 5 की मृत्यु

यह भी पढ़ें – Rajasthan : बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

Hindi News / Tonk / Rajasthan : टोंक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर में पीछे से घुसी बाइक, एक ही परिवार के 3 युवकों की मृत्यु

ट्रेंडिंग वीडियो