scriptनिरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की | expressed displeasure over the work being found unsatisfactory | Patrika News
टोंक

निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की

प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की टीम ने चार कार्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। वही कार्यालयो के निरीक्षण के दौरान नगर पालिका कार्यालय का कार्य काफी असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।

टोंकAug 14, 2021 / 08:14 am

pawan sharma

निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की

निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की टीम ने चार कार्यालयों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। वही कार्यालयो के निरीक्षण के दौरान नगर पालिका कार्यालय का कार्य काफी असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की।
प्रशासनिक सुधार व समन्वय विभाग के सहायक शासन सचिव के.के. मंगल, ए.एस.ओ. शिवकुमार सेन, निरीक्षण अधिकारी हेमपाल गुर्जर, विष्णु कुमार एवं मोहम्मद वकील के दल ने नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण किया जहां पर प्रतिनियुक्ति पर लगे अधिशासी अधिकारी जहाजपुर होने के चलते अधिकारियों ने कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से ही जानकारी ली।
इसी दौरान नगर पालिका में मौजूद पार्षद युधिष्ठिर सिंधी, श्योजीराम शर्मा, महेन्द्र गवारिया ने अधिकारियों को बताया कि नगर पालिका में मुख्य पदो पर भी कर्मचारियों के नहीं होने से नगर पालिका में संविदा कर्मियों के भरोसे कार्य चलाया जा रहा है।
कर्मचारी मिले अनुपस्थित

निवाई. प्रशासनिक सुधार व समन्वयक विभाग के प्रमुख शासन सचिव अश्विनी भगत के निर्देशों पर शुक्रवार को सहायक शासन सचिव के.के मंगल के नेतृत्व में ब्लॉक के विभिन्न कार्यालयों का विभाग की टीम ने निरीक्षण किया । टीम के सहायक अनुभाग अधिकारी विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कार्यालय पंचायत समिति में एक राजपत्रित अधिकारी और तीन अराजपत्रित अधिकारी अनुपस्थित मिले।
इसी प्रकार सार्वजनिक निर्माण विभाग में दो अराजपत्रित अधिकारी तथा जलदाय विभाग में भी दो अराजपत्रित अधिकारी निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले। इसी प्रकार बीसीएमओ कार्यालय में भी तीन अराजपत्रित अधिकारी अनुपस्थित मिले।

सहायक शासन सचिव केण्केण्मंगल ने बताया कि विभिन्न के उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया गया है और अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध 17 सीसी का नोटिस देकर कार्रवाई की जाएगी। उपखंड अधिकारी कार्यालयए तहसील कार्यालयए नगरपालिका कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों का निरीक्षण किया।

Hindi News / Tonk / निरीक्षण दल ने कार्य असंतोषजनक पाए जाने पर नाराजगी जाहिर की

ट्रेंडिंग वीडियो