scriptचोरी की फिराक में मकानों की कर रहा था रैकी, महिला ने मचाया शोर तो भागा, भागते हुए वृद्ध को मारी टक्कर | Came To Steal Houses Ran Away Due To Noise Of Woman In Rajasthan Crime News | Patrika News
टोंक

चोरी की फिराक में मकानों की कर रहा था रैकी, महिला ने मचाया शोर तो भागा, भागते हुए वृद्ध को मारी टक्कर

उपखंड क्षेत्र के चौगाई में शुक्रवार रात्रि एक जना चोर की वारदात को अंजाम देने को लेकर मकानों की रैकी कर रहा था, लेकिन प्रयास असफल रहे तथा जाग होने से भाग छूटा।

टोंकJun 11, 2023 / 11:29 am

Nupur Sharma

came_to_steal_houses_ran_away_due_to_noise_of_woman_in_rajasthan_crime_news.jpg

चोर की ओर से मारी गई टक्कर से घायल वृद्ध

टोंक/पीपलू। उपखंड क्षेत्र के चौगाई में शुक्रवार रात्रि एक जना चोर की वारदात को अंजाम देने को लेकर मकानों की रैकी कर रहा था, लेकिन प्रयास असफल रहे तथा जाग होने से भाग छूटा। हालांकि चोर ने गांव के एक वृद्ध के मोटरसाइकिल से टक्कर मारकर उसे घायल कर दिया। मामला यह है कि शुक्रवार रात्रि को अज्ञात चोर एक मकान की खिड़की से अंदर झांक रहा था।

यह दृश्य गांव में ही एक कार्यक्रम से शामिल होकर घर लौटकर छत पर सोने के लिए गई महिला सुमन देवी जाट, नीर देवी ने देखा उक्त व्यक्ति के चोर होने का अंदेशा हुआ। इस पर महिला ने चोर-चोर कहते हुए शोर मचाया। हल्ला होते ही चोर मोटरसाइकिल लेकर हाजीपुरा के रास्ते की ओर भागने लगा, वहीं महिला के शोर मचाने पर वृद्ध रामनिवास बैरवा चोर को पकडऩे के लिए दौड़ा। चोर ने वृद्ध को मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी। इतने में ही वृद्ध रामनिवास का पुत्र रामकुंवार व पड़ौसी बाबूलाल भी आ गए जिनको देखकर चोर मोटरसाइकिल को छोड़कर खेतों के रास्ते अंधेरे में भाग गया।

यह भी पढ़ें

किराए का मकान लेकर US के नागरिकों के साथ कर रहे थे ठगी, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

चौगाई घटना में मोटरसाइकिल जप्त कर ली है। वहीं पुलिस पुलिस टीम गठित कर मोटरसाइकिल नम्बर के आधार पर जांच शुरू की है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की भी तलाशी ली जा रही हैं।-प्रहलाद सहाय, थानाधिकारी, पीपलू

पुलिस ने की मोटरसाइकिल जब्त
घटना की सूचना पर पीपलू थानाधिकारी प्रहलाद सहाय मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे तथा मोटरसाइकिल को जब्त किया। साथ ही घायल वृद्ध का पीपलू अस्पताल में लाकर उपचार करवाया है।

यह भी पढ़ें

अब ऐसे लगेगी ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी, होने जा रहे है कई बड़े बदलाव

20 दिन पहले भी हुई थी चोरी
ग्रामीणों ने लगातार क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। गत दिनों चौगाई में सीताराम जाट के मकान की दीवार तोड़ कर नगदी सहित सोने चांदी के जेवर चोरी हुए थे। वहीं चौगाई विद्यालय में तीन बार चोरी की वारदात हो चुकी हैं। जयकिशनपुरा में चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर नकदी व जेवरात चोरी किए थे।

https://youtu.be/51plHg4HKxg

Hindi News / Tonk / चोरी की फिराक में मकानों की कर रहा था रैकी, महिला ने मचाया शोर तो भागा, भागते हुए वृद्ध को मारी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो