scriptतलाक पर पहली बार टूटा सामंथा रुथ प्रभु का ‘सब्र का बांध’, बोलीं- नागा और मेरा अलग होना… | Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment said naga chaitanya my divorce painful but | Patrika News
टॉलीवुड

तलाक पर पहली बार टूटा सामंथा रुथ प्रभु का ‘सब्र का बांध’, बोलीं- नागा और मेरा अलग होना…

Samantha Ruth Prabhu React with Naga Chaitanya Divorce: साउथ स्टार समांथा ने पहली बार अपने और नागा चैतन्य के तलाक पर रिएक्शन दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

मुंबईOct 03, 2024 / 11:40 pm

Priyanka Dagar

Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment

Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment

Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment: समांथा रुथ प्रभु कभी अपने तलाक को लेकर बात नहीं करती। नागा चैतन्य से 3 साल पहले हुए तलाक पर आज समांथा का गुस्सा फूटा है। उन्होंने अपने और नागा का तलाक क्यों और कैसे हुआ ये सब बताया है। समांथा को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। समांथा ने जो कहा उसे सुनकर साफ जाहिर है कि वह अब इस बारे में आगे कभी बात नहीं करना चाहेंगी। उन्होंने जो भी तलाक को लेकर बताया है उसपर उनके फैंस समांथा को सपोर्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि समांथा तुम चिंता मत करो हम लोग तुम्हारे साथ हैं और हमेशा तुम्हारे साथ रहेंगे। 

समांथा और नागा दोनों ने दिया तलाक पर पहली बार बयान (Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment)

समांथा रुथ प्रभु ने कभी अपने और नागा चैतन्य के तलाक पर बात नहीं की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर चाहे कितनी भी तलाक और दिल टूटने जैसे पोस्ट किए हों, लेकिन कभी उन्होंने खुद तलाक पर न तो जवाब दिया और न ही उन्हें पसंद है कि कोई उनके तलाक पर बात करें। वहीं, तेलंगाना की मिनिस्टर कोंडा सुरेखा ने समांथा के तलाक पर बयानबाजी की है। उन्होंने कहा, “बीआरएस प्रेजिडेंट के टी रामा राव ही नागा और सामंथा के तलाक की वजह हैं।” कोंडा सुरेखा के बयान के बाद समांथा को गुस्सा आ गया। ऐसे में फिर समांथा ने अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा, ”’एक महिला होना, बाहर आकर काम करना और ग्लैमरस इंडस्ट्री में सर्वाइव करना जहां महिलाओं को ज्यादातर प्रॉप्स की तरह ट्रीट किया जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार में गिरना, खड़े होना और लड़ना…इसमें काफी साहस की जरूरत होती है। कोंडा सुरेखा गरु, मुझे अपनी जर्नी पर गर्व है, प्लीज इसे खराब ना करें। आशा है कि आपको एहसास है कि बतौर मंत्री आपके शब्दों का काफी महत्व होता है। मैं आपसे लोगों की प्राइवेसी के प्रति जिम्मेदार और सम्मानजनक होने की रिक्वेस्ट करती हूं।”
Samantha Ruth Prabhu React Konda Surekha Comment

समांथा ने बताया तलाक को पर्सनल मैटर (konda surekha on samantha divorce)

समांथा ने तलाक पर आगे लिखा, “तलाक मेरा पर्सनल मैटर है और मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि इस बारे में अटकलें ना लगाएं। हमारा जो फैसला था चीजों को प्राइवेट रखना इसका मतलब यह नहीं कि गलत बयानबाजी हो। मैं साफ करना चाहती हूं कि मेरा तलाक दोनों की सहमति से हुआ है जिसमें कोई पॉलिटिकल साजिश नहीं थी। क्या आप प्लीज अपने पॉलिटिकल मैटर से मेरे नाम को दूर रखेंगी।”
यह भी पढ़ें

हार्दिक से तलाक के 70 दिन बाद नताशा ने जाहिर किया दिल का हाल, बोली- मुझे तुम्हारी जरूरत है

इस पूरे बयानबाजी पर अब समांथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का भी बयान आ गया है। उन्होंने लिखा, “तलाक का फैसला किसी भी इंसान के जीवन का सबसे मुश्किल फैसला होता है। काफी सोच-विचार करने के बाद, मैंने और मेरी एक्स पार्टनर (सामंथा) ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था। आज, मंत्री कोंडा सुरेखा गरु ने जो दावा किया है वो न सिर्फ झूठा है, बल्कि पूरी तरह बेबुनियाद है। सुर्खियों में आने के लिए सेलेब्स के नाम का इस्तेमाल करना और उनका शोषण करना शर्मनाक है” बता दें, समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक साल 2021 में हुआ था और दोनों के तलाक की वजह आपसी सहमति ही बताई गई थी।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / तलाक पर पहली बार टूटा सामंथा रुथ प्रभु का ‘सब्र का बांध’, बोलीं- नागा और मेरा अलग होना…

ट्रेंडिंग वीडियो