script1,000 डांसरों के साथ डांस करेंगे साउथ सुपरस्टार राम चरण, अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगे एक्टर | Ram Charan will dance with 1,000 dancers, the actor will be seen in the upcoming film 'Game Changer' | Patrika News
टॉलीवुड

1,000 डांसरों के साथ डांस करेंगे साउथ सुपरस्टार राम चरण, अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगे एक्टर

Ram Charan Movie: अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ में राम चरण ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

मुंबईSep 29, 2024 / 08:08 pm

Saurabh Mall

RAM CHARAN

RAM CHARAN

South Superstar Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण की आगामी फिल्म ‘गेम चेंजर’ में एंट्री को शानदार तरीके से दिखाया जाएगा। फिल्म में उनकी एंट्री ‘रा माचा माचा’ गाने से होगी। इसमें 1,000 डांसर दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इस गाने में भारत के विभिन्न ‘लोक नृत्यों’ को शामिल किया गया है।
Game-Changer-Ram-Charan-MOVIE
Game-Changer-Ram-Charan-MOVIE

‘रा माचा माचा’ गाना है खास

दरअसल, ‘रा माचा माचा’ गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में न केवल भारत की विविध सांस्कृतिक विरासत की झलक दिखाई देगी। साथ ही इसमें भारत के अलग-अलग ‘लोक नृत्यों’ पर डांसर थिरकते हुए दिखाई देंगे।
इस गाने में आदिलाबाद का गुसाडी नृत्य, पश्चिम बंगाल का चाऊ नृत्य, उड़ीसा का घुमरा नृत्य, कर्नाटक का कुनिथा नृत्य समेत कई अन्य लोक नृत्‍य को बेहद खूबसूरत तरीके से पेश किया जाएगा। इस गाने को नकाश अजीज ने आवाज दी है। उन्होंने इस ट्रैक को तेलुगु, तमिल और हिंदी में गाया है, जबकि इसके बोल अनंथा श्रीराम ने लिखे हैं।

निर्देशक ने गाने के बारे में बताई अहम बात

निर्देशक ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, “एक पूरे सीक्वेंस को एक्टर राम चरण ने एक ही शॉट में पूरा किया है। इस गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ बनाया गया है, इसमें कई राज्यों और संस्कृतियों का मिश्रण भी दिखाई देगा। यह गाना राम चरण के प्रशंसकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा।”
थमन एस कहते हैं, “ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया, हमारा विचार था सब कुछ रिकॉर्ड करना और सभी संस्कृतियों को लाना और फिर इसे हाल के समय के सबसे अच्छे गानों में से एक बनाना था। इसे हासिल करने का तरीका 1000 डांसरों के साथ काम करना और उन्हें राम चरण के साथ प्लेटफार्म देना था।”
‘गेम चेंजर’ का निर्देशन एस शंकर ने किया है। इस फिल्म का बजट 240 करोड़ रुपये है। राम चरण इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। प्रोडक्शन एक्सीलेंस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / 1,000 डांसरों के साथ डांस करेंगे साउथ सुपरस्टार राम चरण, अपकमिंग फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगे एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो