scriptजयपुर में माहौल बिगाड़ने की बड़ी साजिश! RSS के कार्यक्रम में ताबड़तोड़ चाकूबाजी से मच गई अफरा-तफरी | Knife attack at RSS Kheer distribution program Jaipur Rajasthan, ten injured | Patrika News
जयपुर

जयपुर में माहौल बिगाड़ने की बड़ी साजिश! RSS के कार्यक्रम में ताबड़तोड़ चाकूबाजी से मच गई अफरा-तफरी

RSS Workers Attacked In Jaipur: आरएसएस की शाखा की ओर से रजनी विहार में शरद पूर्णिमा का आयोजन किया जा रहा था। इसी दौरान एक युवक ने खीर वितरण में शामिल लोगों पर चाकू से हमला कर दिया और खीर फेंक दी।

जयपुरOct 18, 2024 / 10:29 am

Anil Prajapat

RSS Kheer distribution program
Jaipur News: करणी विहार थाना क्षेत्र के रजनी विहार में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के शरद पूर्णिमा कार्यक्रम के तहत गुरुवार रात खीर वितरण के दौरान कुछ युवकों ने चाकूबाजी कर दी। चाकू के वार से दस लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को एसएमएस अस्पताल भिजवाया, जहां उनका इलाज जारी है।
जानकारी के अनुसार, आरएसएस की शाखा की ओर से रजनी विहार में शरद पूर्णिमा का आयोजन किया जा रहा था। इसी दौरान एक युवक ने खीर वितरण में शामिल लोगों पर चाकू से हमला कर दिया और खीर फेंक दी, जिससे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। इसी दौरान कुछ लोगों हमलावरों को पकड़ लिया। घटना के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कई लोग करणी विहार थाने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मामले में नसीब चौधरी व उसके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अस्पताल पहुंचे भाजपा नेता

मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विधायक गोपाल शर्मा, भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी सवाई मानसिंह अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंचे। देर रात पुलिस ने आसपास के इलाके में अतिरिक्त जाप्ता लगाया और वारदात में शामिल अन्य युवकों की तलाश के लिए दबिश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, भजनलाल सरकार ने डीए को लेकर लिया ये फैसला

यह हुए घायल

पुलिस के मुताबिक, सभी घायल आरएसएस की जगदम्बा नगर हीरापुरा शाखा से जुड़े हुए है। घायल शंकर बागड़ा, मुरारीलाल, राम पारीक, लाखन सिंह जादौन, पुष्पेंद्र व दिनेश शर्मा एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। बाकी चार घायल नजदीक के अस्पताल में भिजवाए गए हैं। घायलों ने बताया कि कार्यक्रम में खीर वितरण हो रही थी। तभी आरोपियों ने खीर को लात मारी ओर हमला कर दिया।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में माहौल बिगाड़ने की बड़ी साजिश! RSS के कार्यक्रम में ताबड़तोड़ चाकूबाजी से मच गई अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो