scriptPushpa 2 में भी होगा आइटम सॉन्ग, समांथा रुथ प्रभु नहीं ये एक्ट्रेस जमकर लगाएगी ठुमके | Pushpa 2 Update Allu Arjun Movie To Have Special Item Song Tripti Dimri Janhvi Kapoor | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2 में भी होगा आइटम सॉन्ग, समांथा रुथ प्रभु नहीं ये एक्ट्रेस जमकर लगाएगी ठुमके

Pushpa 2 The Rule: अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का लेटेस्ट अपडेट आया है। इसमें भी एक आइटम सॉन्ग होगा, लेकिन समांथा रुथ प्रभु नहीं किसी और एक्ट्रेस के साथ।

मुंबईSep 09, 2024 / 11:04 am

Jaiprakash Gupta

Pushpa 2 Update Allu Arjun Movie To Have Special Item Song Tripti Dimri Janhvi Kapoor
Pushpa 2 Update: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में सामंथा रुथ प्रभु ने धमाकेदार आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ किया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ। अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ के प्रशंसक इस बार भी एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
अब खबर आई है कि फिल्म ‘पुष्पा 2’ में जाह्नवी कपूर या तृप्ति डिमरी धमाकेदार आइटम नंबर करती नजर आ सकती हैं। फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। 
Pushpa 2 Update
यह भी पढ़ें

Krrish 4: राकेश रोशन ने दी ‘कृष-4’ की लेटेस्ट अपडेट, बता डाला ऋतिक की मूवी का बजट

एक नहीं दो-दो एक्ट्रेस करेंगी आइटम नंबर?

कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ डांस करने के लिए जाह्नवी कपूर और तृप्ति डिमरी के नाम पर विचार किया जा रहा है। चर्चा है कि निर्माताओं ने इस गाने में धमाल मचाने के लिए ‘एनिमल’ फेम तृप्ति डिमरी के नाम को लगभग फाइनल कर लिया है।
oo antava
यह भी पढ़ें

Sikandar में सलमान खान का ऐसा होगा रोल, लीक हुआ किरदार, अमिताभ बच्चन को भी आएगा पसंद

पुष्पा 2 स्टारकास्ट

‘पुष्पा 2’ का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं, इस फिल्म का संगीत डीएसपी ने तैयार किया है। ये फिल्म 06 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना, जगदीश प्रताप बंदर, राव रमेश और अनसूया भारद्वाज हैं। 
यह भी पढ़ें

एक नहीं चार-चार फिल्में लेकर आ रहे हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan, डिटेल्स आई सामने

Pushpa 2

पुष्पा 2 ओटीटी राइट्स

इस एक्शन से भरपूर ड्रामा ने नेटफ्लिक्स के साथ ओटीटी राइट्स की डील कर ली है। ये सौदा इतना बड़ा ही मूवी ने एक रिकॉर्ड बना लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये सौदा कथित तौर पर ₹270 करोड़ का है। इस रिकॉर्ड डील से ‘पुष्पा 2’ सबसे अधिक मूल्य वाली भारतीय फिल्मों में से एक बन गई।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Pushpa 2 में भी होगा आइटम सॉन्ग, समांथा रुथ प्रभु नहीं ये एक्ट्रेस जमकर लगाएगी ठुमके

ट्रेंडिंग वीडियो