scriptऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म ‘कंतारा 2’ की रिलीज से जुड़ा आया बड़ा अपडेट, जानिए कहां तक पहुंची फिल्म की शूटिंग | Kantara 2 Release Update film to release on box office in 2025 | Patrika News
टॉलीवुड

ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म ‘कंतारा 2’ की रिलीज से जुड़ा आया बड़ा अपडेट, जानिए कहां तक पहुंची फिल्म की शूटिंग

Kantara 2 Release Update: ऋषभ शेट्टी फिल्म ‘कंतारा 2’ की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं, अब फिल्म की रिलीज से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है।

मुंबईJul 27, 2024 / 08:26 am

Riya Chaube

Kantara 2 Release Update
Kantara 2 Release Update:  ऋषभ शेट्टी की ‘कंतारा’ 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों से एक है। फिल्म को मिलील अपार सफलता को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने ‘कंतारा 2’ का एलान कर दिया था। अब फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है।

‘कंतारा 2’ की शूटिंग हुई खत्म

पिछले साल मेकर्स ने एक धमाकेदार फर्स्ट लुक के साथ जनता के साथ ‘कंतारा 2’ की अनाउंसमेंट शेयर की थी। इसे देखने के बाद से ही लोग बेसब्री से नई फिल्म का इंतजार करने लगे थे। ये जानकारी भी शेयर की गई थी कि ‘कंतारा 2’ असल में सीक्वल नहीं, बल्कि प्रीक्वल होगी। यानी इसमें पहली फिल्म से पीछे की कहानी होगी।

यह भी पढ़ें: मेंटल ब्रेकडाउन से जूझ रही परिणीति चोपड़ा! शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

‘कंतारा 2’ की रिलीज के बारे में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी और उनकी टीम 2025 की गर्मियों तक ‘कंतारा 2’ को बड़े पर्दे पर लाना चाहती है। सूत्र ने बताया, “जहां ज्यादातर शूट खत्म हो चुका है, वहीं टीम पोस्ट प्रोडक्शन और विजुअल इफेक्ट्स पर बिल्कुल भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहती। आईडिया ये है कि एक ऐसा प्रोडक्ट डिलीवर किया जाए जो ‘कंतारा 1’ से 10 गुना तगड़ा हो। फिल्म अनाउंस करने वाला प्रोमो, इस बात की एक झलक भर था।” सूत्र ने आगे कहा, “2025 की गर्मियों तक फिल्म की रिलीज का प्लान और प्रमोशनल मैटेरियल अक्टूबर 2024 से सामने आने के उम्मीद है।”

Hindi News / Entertainment / Tollywood / ऋषभ शेट्टी स्टारर फिल्म ‘कंतारा 2’ की रिलीज से जुड़ा आया बड़ा अपडेट, जानिए कहां तक पहुंची फिल्म की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो