scriptReveals: लीक हुए इंटीमेट वीडियो में नित्यानंद के साथ थी ये अभिनेत्री | Confirms: nithyananda and ranjitha are both present in intimate video | Patrika News
टॉलीवुड

Reveals: लीक हुए इंटीमेट वीडियो में नित्यानंद के साथ थी ये अभिनेत्री

Reveals: लीक हुए इंटीमेट वीडियो में नित्यानंद के साथ थी ये अभिनेत्री…

Nov 24, 2017 / 02:01 pm

dilip chaturvedi

ranjitha

ranjitha

साउथ इंडियन बाबा नित्यानंद को भला कौन भूल सकता है। खासकर वो लोग, जिन्होंने स्वामी नित्यानंद का इंटीमेट वीडियो देखा था। जी हां, यह वाकया 2010 का है, जब एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें स्वामी नित्यानंद एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए थे। उस वक्त यह बात सामने आई कि नित्यानंद के साथ जो महिला नजर आई थी, वह कोई आम नहीं, बल्कि एक अभिनेत्री थी। नित्यानंद की इस सेक्स सीडी के बाद सवाल उठा था कि वह योगी हैं या फिर ढोंगी? एक दक्षिण भारतीय चैनल ने उसकी कुछ तस्वीरें भी मार्च 2010 में दिखाई थीं। सेक्स सीडी में नित्यानंद के साथ जो महिला नजर आई थी, वह तमिल एक्ट्रेस रंजीता हैं। बता दें कि इस वीडियो को लेकर जब उनकी मुश्किलें बढ़ीं, तो दोनों ने दावा किया था कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। यहां तक कि वे इस मामले में जांच कराने के लिए कोर्ट तक पहुंचे थे। जबकि, मामले में सच्चाई कुछ और ही निकली। बेंगलुरू स्थित फॉरेंसिक साइंसेज लेबोरेट्री ने पुष्टि की थी कि वीडियो के साथ किसी प्रकार की कोई छेड़छाड़ नहीं की गई थी। मगर नित्यानंद ने इस दावे का खंडन किया और जांच पर सवाल उठाए। अब ताजा खबर यह है कि हाल ही सेंट्रल फॉरेंसिक लैब ने भी इस मामले में खुलासा किया है। लैब ने यह स्पष्ट किया है कि वीडियो में नित्यानंद के साथ एक्ट्रेस रंजीता ही हैं।

 

ranjitha

गौरतलब है कि रंजीता का असली नाम श्रीवली है। उन्हें रंजीता नाम, नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर पी भारतीराजा ने दिया था। भारतीराजा ने ही रंजीता को 1992 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च किया था। रंजीता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्हें साल 1996 में एसवी कृष्णा रेड्डी की तेलुगु फिल्म मावीचीगुरु के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नंदी अवॉर्ड प्रदान किया गया था।

बता दें कि रंजीता ने आर्मी मेजर राकेश मैनन से साल 2000 में शादी की थी। शादी के वक्त उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। राकेश और रंजीता एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे। दोनों की शादी 2007 में खत्म हो गई थी। साल 2001 में रंजीता ने फिल्मों में कमबैक किया। उसके बाद उन्होंने फिल्मों में सहायक अभिनेत्री के किरदार निभाए। रंजीता तमिल टीवी में काम कर चुकी हैं।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Reveals: लीक हुए इंटीमेट वीडियो में नित्यानंद के साथ थी ये अभिनेत्री

ट्रेंडिंग वीडियो